A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई के अग्रीपाड़ा में लिफ्ट में भरा पानी, तोड़ना पड़ा दरवाजा, 2 लोगों की मौत

मुंबई के अग्रीपाड़ा में लिफ्ट में भरा पानी, तोड़ना पड़ा दरवाजा, 2 लोगों की मौत

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के अग्रीपाड़ा में बुधवार को एक बिल्डिंग की लिफ्ट में पानी भरने से 2 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में जान गंवाने वाले दोनों लोग सिक्यॉरिटी गार्ड थे।

Lift Death, Mumbai Lift Death, Agripada Lift Death, Lift Water Death, Mumbai Lift Water Death- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के अग्रीपाड़ा में बुधवार को एक बिल्डिंग की लिफ्ट में पानी भरने से 2 लोगों की मौत हो गई।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के अग्रीपाड़ा में बुधवार को एक बिल्डिंग की लिफ्ट में पानी भरने से 2 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में जान गंवाने वाले दोनों लोग सिक्यॉरिटी गार्ड थे। दोनों सिक्यॉरिटी गार्ड्स को लिफ्ट से ऊपर जाना था, लेकिन उन्होंने गलती से बेसमेंट का बटन दबा दिया। लिफ्ट के नीचे जाते ही उसमें पानी भर गया और उसके लॉक्ड होने की वजह से दोनों बाहर नहीं निकल सके। दमकलकर्मियों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लिफ्ट में फंस गए थे दोनों सिक्यॉरिटी गार्ड्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा अग्रीपाड़ा में कालापानी जंक्शन के पास स्थित नथानी रेजिडेंसी बिल्डिंग में तकीरबन 8 बजे सुबह हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों सिक्यॉरिटी गार्ड्स के नाम जमीर अहमद सोहनन और शहजाद मेमन हैं। जमीर की उम्र 32 वर्ष जबकि शहजाद की उम्र 37 वर्ष थी। बताया जा रहा है कि दोनों गार्ड्स को बिल्डिंग में ऊपर की तरफ जाना था, लेकिन उन्होंने गलती से बेसमेंट का बटन दबा दिया, जहां लबालब पानी भरा था। लिफ्ट के नीचे जाते ही उसमें पानी भर गया और वे दोनों उसी में फंस गए।

पुलिस ने दर्ज किया ऐक्सिडेंटल डेथ का केस
दोनों के लिफ्ट में फंसे होने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। दोनों को बाहर निकालने के लिए दमकलकर्मियों को लिफ्ट का दरवाजे को तोड़ना पड़ा। बताया जा रहा है कि मौके पर ऐम्बुलेंस न आने के कारण दोनों को फायर ब्रिगेड की गाड़ी से ही नायर अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों ही सिक्यॉरिटी गार्ड्स को मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच कर रही है।