A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: महाराष्ट्र में बीजेपी और ठाकरे सेना के बीच झड़प, नीलेश राणे की कार पर फेंके गए पत्थर

VIDEO: महाराष्ट्र में बीजेपी और ठाकरे सेना के बीच झड़प, नीलेश राणे की कार पर फेंके गए पत्थर

महाराष्ट्र में भाजपा और ठाकरे सेना के बीच जबर्दस्त झड़प हो गई जिसमें विवाद के बीच लोगों ने बीजेपी के पूर्व सांसद नीलेश साणे की कार पर पत्थर फेंका। देखें वीडियो-

attack on neelesh rane car- India TV Hindi Image Source : ANI नीलेश राणे की कार पर हमला

मुंबई: महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में जा रहे पूर्व सांसद नीलेश राणे की कार पर एक अज्ञात व्यक्ति ने पथराव कर दिया, जिससे उनकी पार्टी और शिवसेना (यूबीटी) के कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार की दोपहर पटपन्हाले कॉलेज के पास हुई। गुहागर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नीलेश राणे और शिवसेना (यूबीटी) नेता भास्कर जाधव के समर्थक आपस में भिड़ गए, जिसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस छोड़नी पड़ी।

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार को हुई है जिसमें राणे की कार को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया।

देखें वीडियो

पुलिस ने ये जानकारी दी और कहा कि जब नीलेश राणे एक सार्वजनिक बैठक के लिए जा रहे थे तो किसी ने कथित तौर पर उनकी कार पर पथराव किया। अधिकारी ने बताया कि इतने में भाजपा कार्यकर्ता घटनास्थल पर एकत्र हो गए और दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि झड़प में कुछ कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। पुलिस लोगों के घायल होने के बारे में जानकारी जुटा रही है और घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया भी जारी है। नीलेश राणे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बड़े बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे के भाई हैं।