A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: मुंबई में इंडस्ट्रियल एरिया की इमारत में लगी आग, धू-धू कर जलती बिल्डिंग देख दहशत में आए लोग

VIDEO: मुंबई में इंडस्ट्रियल एरिया की इमारत में लगी आग, धू-धू कर जलती बिल्डिंग देख दहशत में आए लोग

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक इंडस्ट्रियल एरिया की बिल्डिंग में आग लगने से हड़कंप मच गया और धू-धू कर जलती बिल्डिंग देख लोग दहशत में आ गए।

Mumbai, Mumbai News, Mumbai Fire News, Mumbai Industrial Area Fire- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुंबई के घाटकोपर इलाके की एक इमारत में आग लगने से हड़कंप मच गया।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आज एक इमारत में आग लगने से दहशत फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह आग घाटकोपर इलाके के आजाद नगर में स्थित एक इमारत में लगी। इमारत में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेट की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिशों में जुट गई। बता दें कि यह आग करीब 8 बजे लगी और बिल्डिंग के इंडस्ट्रियल एरिया में होने की वजह से खतरा ज्यादा है। रिपोर्ट लिखे जाने तक आग बुझाने की कोशिशें जारी थीं और किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी।

पिछले हफ्ते लोअर परेल में लगी थी आग
बता दें कि पिछले हफ्ते गुरुवार को मुंबई के लोअर परेल में एक औद्योगिक एस्टेट में शाम करीब सवा चार बजे आग लग गई थी, हालांकि उस घटना में भी कोई हताहत नहीं हुआ था। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आग सीताराम जाधव रोड पर ‘साहा एंड नाहर इंडस्ट्रियल एस्टेट’ में लगी और यह ‘बेस्ट सबस्टेशन’ तक ही सीमित रही। अधिकारियों ने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए कई दमकल वाहन घटनास्थल पर भेजे गए और उन्होंने इस पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया।

मुंबई में अक्सर सामने आती हैं आग लगने की घटनाएं
बता दें कि मुंबई की इमारतों में आग लगने की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं। कुछ ही दिन पहले दक्षिण मुंबई में मेट्रो सिनेमा के पास स्पोर्ट्स इक्विपमेंट्स की एक दुकान में आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया था कि यह घटना धोबी तलाव इलाके में पांच मंजिला चमन चैंबर्स के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित एक दुकान में घटी। राहत की बात यह रही कि घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ।