A
Hindi News महाराष्ट्र हम अखंड भारत में विश्वास करते हैं, कराची भी एक दिन भारत का हिस्सा होगा: देवेंद्र फड़णवीस

हम अखंड भारत में विश्वास करते हैं, कराची भी एक दिन भारत का हिस्सा होगा: देवेंद्र फड़णवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस का कहना है कि हम अखंड भारत में विश्वास करते हैं और एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा।

हम अखंड भारत में विश्वास करते हैं, कराची भी एक दिन भारत का हिस्सा होगा: देवेंद्र फड़णवीस- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER हम अखंड भारत में विश्वास करते हैं, कराची भी एक दिन भारत का हिस्सा होगा: देवेंद्र फड़णवीस

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस का कहना है कि हम अखंड भारत में विश्वास करते हैं और एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा। फड़णवीस शिवसेना नेता के उस बयान पर  प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें बांद्रा वेस्ट के कराची स्वीट दुकान के मालिक को 'कराची' शब्द हटाने के लिए कहा गया था। इस संबंध में जब फड़णवीस से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम अखंड भारत में विश्वास करते हैं और एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा।

दरअसल शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे बांद्रा वेस्ट स्थित कराची स्वीट्स के मालिक को नाम बदलने के लिए कथित तौर पर धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शिव सेना नेता यह कह रहे हैं कि उन्हें अपनी दुकान का नाम बदलना चाहिए और मराठी में कोई नाम लिखना चाहिए। इस वीडियो में नितिन यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें कराची नाम से नफरत है क्योंकि यह पाकिस्तान में है। इसलिए वे प्यार से इस नाम को हटाने के लिए कह रहे हैं।