A
Hindi News महाराष्ट्र बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति का गला काट डाला, शव को पत्थर से बांधकर कुएं में फेंक दिया और फिर...

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति का गला काट डाला, शव को पत्थर से बांधकर कुएं में फेंक दिया और फिर...

ठाणे पुलिस ने पति की हत्या के आरोप पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। महिला ने पति को मारने के बाद शव को कुंए में फेंक दिया।

पुलिस की गिरफ्त में महिला का प्रेमी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस की गिरफ्त में महिला का प्रेमी

महाराष्ट्र के ठाणे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कल्याण इलाके में एक महिला ने बॉयफ्रेंड की मदद से पति की बेरहमी से हत्या कर दी और शव को पत्थर से बांधकर कुंए में फेंक दिया। हत्याकांड की जांच कर रही मानपाड़ा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गहन जांच कर हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

बेरहमी से पति को मारा

मिली जानकारी के अनुसार, 25 जनवरी को कल्याण के आडिवली स्थित नेताजीनगर परिसर के एक कुंए से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। मृतक की पहचान चंद्रकप्रकाश सुरेशचंद्र लोवंशी (32) हुई जोकि डोंबिवली पूर्व के डावड़ी का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि धारदार हथियार से गला काटने के बाद रस्सी व वायर के जरिए कमर से पत्थर बांधकर शव पानी में फेंक दी थी। इस गुत्थी को सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं था। जांच के बाद हत्या के आरोप में पुलिस ने पत्नी रीता लोवंशी और उसके प्रेमी सुमित विश्वकर्मा को अरेस्ट कर लिया।

मारने के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई

मानपाड़ा थाने के इंचार्ज अशोक होनमाने और उनकी टीम शव की शिनाख्त करने के लिए जांच पड़ताल करने में जुटी थी। इस दौरान पुलिस स्टेशन में दर्ज मिसिंग कंप्लेंट का डेटा खंगालने पर पता चला कि मृतक का नाम चंद्रकप्रकाश लोवंशी है, जिसके गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी पत्नी रीता ने 20 जनवरी को दर्ज करवाई थी।

इस तरह खुली पोल

मामले की तह तक जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बारीकी से जांच की। मृतक की पत्नी रीता से पूछताछ करने पर उसके बयानों से पुलिस को शक हुआ। जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो रीता ने आडिवली के रहने वाले सुमित विश्वकर्मा का जिक्र किया। इसके बाद जब दोनों से एक साथ पूछताछ की गई तो सारी सच्चाई सामने आ गई। 

बचपन से प्यार करती थी महिला

पुलिस के अनुसार, रीता और सुमित बचपन से ही एक-दूसरे से प्यार करते हैं। प्रेम संबंध के चलते रीता ने सुमित के साथ मिलकर पति चंद्रकप्रकाश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। धारदार हथियार से क़त्ल करने के बाद सबूत मिटाने के इरादे से लाश को पत्थर से बांधकर कुंए में फेक दिया।

( रिपोर्ट-कल्याण से सुनील शर्मा)