A
Hindi News महाराष्ट्र बेटी ने ही मां को मार डाला? प्लास्टिक बैग से निकली महिला की डेड बॉडी, हाथ-पैर भी कटे हुए थे

बेटी ने ही मां को मार डाला? प्लास्टिक बैग से निकली महिला की डेड बॉडी, हाथ-पैर भी कटे हुए थे

पुलिस को मंगलवार देर रात इसकी सूचना मिली। पुलिस ने कपाट के अंदर से बैग निकलवाया और उसे खोला तो लगभग 50 से 55 साल की औरत की बॉडी थी।

प्लास्टिक बैग में महिला का शव- India TV Hindi Image Source : ANI प्लास्टिक बैग में महिला का शव

मुंबई के लालबाग के पेरू कंपाउंड इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला की जान उसकी ही बेटी ने ले ली। महिला की हत्या के बाद उसकी बॉडी को पहले प्लास्टिक के बैग में पैक किया गया था, फिर कपाट में बंद करके रखा गया था। पुलिस को मंगलवार देर रात इसकी सूचना मिली। महिला का नाम वीणा प्रकाश जैन है और वह 55 वर्ष की थी। उसकी लाश जब पुलिस ने कपाट में रखे प्लास्टिक की थैली से बाहर निकाली तो वह सड़ चुकी थी।

बेरहमी से की गई थी महिला की हत्या
महिला के कई अंगों को धारदार हथियार से काटा गया था। देर रात FSL की टीम को बुलाकर पूरे फ्लैट का पंचनामा किया गया। इस मामले की रिपोर्ट कलाचौकी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। मृतक की 22 वर्षीय बेटी से इस मामले में की गई पूछताछ में पता चला कि उसने करीब 2 महीने पहले ही अपनी मां की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद लाश के टुकड़ों को प्लास्टिक के बैग के अलावा स्टील की टंकी में भी छिपाया गया था। अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

रेलवे स्टेशन पर ड्रम में महिला की लाश 

इससे पहले बेंगलुरु से इसी तरह का मामला सामने आया है। बेंगलुरु के रेलवे स्टेशन पर एक बार फिर एक प्लास्टिक ड्रम से महिला का शव बरामद हुआ। यहां इस साल इस तरह की दूसरी वारदात थी, जब रेलवे पुलिस ने रेलवे स्टेशन से ड्रम के भीतर से महिला का शव बरामद किया। बीते दिन बेंगलुरु के नवनिर्मित रेलवे स्टेशन एम विश्वेश्वरैया रेलवे स्टेशन पर एक नीले रंग के ड्रम से तकरीबन 30 से 35 साल की महिला का शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें- 

रूसी फाइटर जेट ने अमेरिकी ड्रोन क्यों गिराया? दुनिया की दो महाशक्तियों के बीच हुई टेंशन

यूपी: सपा महासचिव आजम खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, सील किया गया स्कूल

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से ये पता लगा लिया है कि तीन लोग सोमवार को स्टेशन के बाहर ये ड्रम छोड़कर चले गए थे। पुलिस आरोपियों की शिनाख्त में जुटी गई है। इससे पहले 4 जनवरी को बेंगलुरु के यशवंत पुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 से भी नीले रंग के ड्रम से एक 30-35 साल की महिला का शव बरामद हुआ था।