A
Hindi News महाराष्ट्र पहले चाकू से मारा, फिर लातों से मारा, 22 साल के युवक के साथ शख्स ने किया ऐसा सलूक; देखें CCTV वीडियो

पहले चाकू से मारा, फिर लातों से मारा, 22 साल के युवक के साथ शख्स ने किया ऐसा सलूक; देखें CCTV वीडियो

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई। यहां एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया। हद तो तब हो गई जब आरोपी बार-बार उस लड़के को मारने के लिए लौटा और लातों से भी मारा।

Chhatrapati Sambhaji Nagar murder- India TV Hindi Image Source : CCTV FOOTAGE 22 साल के लड़के की हत्या की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने दूसरे युवक को बेहद बेरहमी से मारा है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि संभाजी नगर में किसी पुराने विवाद के चलते आरोपी ने 22 साल के लड़के की हत्या की है। इस सारी घटना का दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया।

सीसीटीवी वीडियो में कैद हुई वारदात
छत्रपति संभाजी नगर में हुई इस वारदात का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि कैसे हमलावर शख्स घर के दरवाजे पर खड़े युवक को पहले चाकू से मारता है। फिर उसे घसीटते हुए बाहर लेकर आता है और वहीं छोड़ देता है। इसके बाद वहां से जाने के बाद वो वापस लौटता है और फिर लड़के की छाती पर लातों से कई बार वार करता है। आरोपी बार-बार लौटकर अधमरे युवक को लातों से मारता है।   

पुराने झगड़े के चलते की युवक की हत्या
जो जानकारी मिली है उसके अनुसार देर रात संभाजी नगर के मालीवाडा गली के पास एक पुराने झगड़े के चलते एक युवक ने 22 वर्षीय लड़के की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान कर ली गई है। उसका नाम विशाल शिंदे बताया जा रहा है और आरोपी का नाम गणेश सूर्यकांत पटारे हैं। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है किस तरह से आरोपी पहले 22 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या करता है और उसके बाद एक बार फिर वापस आता है और मृतक की छाती के ऊपर प्रहार करता है। इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश के इस जिले में नाले का पानी पीने पर मजबूर हुए ग्रामीण, 'सूखी' साबित हुई नल-जल योजना

ट्रने हादसे की साइट से पीएम मोदी फोन पर किससे कर रहे थे बात, कॉल पर क्या कहा