A
Hindi News पंजाब सोनिया गांधी से मुलाकात के दावों को अमरिंदर सिंह ने बताया अफवाह, कहा-रत्ती भर भी सच्चाई नहीं

सोनिया गांधी से मुलाकात के दावों को अमरिंदर सिंह ने बताया अफवाह, कहा-रत्ती भर भी सच्चाई नहीं

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि उनकी निष्ठा बीजेपी के प्रति है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह- India TV Hindi Image Source : फाइल कैप्टन अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरों को बेबुनियाद और अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जो दावे किये जा रहे हैं उनमें “रत्ती भर भी सच्चाई” नहीं है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

हमेशा के लिए अपना मन बना लिया

अमरिंदर सिंह (81) ने कहा कि उन्होंने हमेशा के लिए अपना मन बना लिया है और वह सदैव भाजपा के प्रति प्रतिबद्ध रहेंगे। उन्होंने कहा, “ऐसे स्तर पर आप पीछे मुड़कर नहीं देखते।”  अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनका सिद्धांत है कि एक बार फैसला लेने के बाद वह कभी पलटते नहीं हैं। कांग्रेस के पूर्व नेता अमरिंदर सिंह एक साल पहले भाजपा में शामिल हुए थे और उन्होंने अपनी पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) का भाजपा में विलय कर दिया था। 

अमरिंदर सिंह के बेटे रनिंदर सिंह और बेटी जय इंदर कौर भी उनके साथ भाजपा में शामिल हुई थीं। अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने पर कांग्रेस छोड़ने के बाद 2021 में पीएलसी का गठन किया था, लेकिन उनकी पार्टी 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव में कोई भी सीट जीतने में विफल रही। वह खुद अपने गृह क्षेत्र पटियाला शहर से चुनाव हार गए थे। (भाषा)