A
Hindi News पंजाब VIDEO: पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर, गैंगेस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मारीं 20-25 गोलियां

VIDEO: पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर, गैंगेस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मारीं 20-25 गोलियां

पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां गैंगेस्टर जरनैल सिंह की हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने जरनैल को 20-25 गोलियां मारी हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

 Jarnail Singh killed- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गैंगेस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां गैंगेस्टर जरनैल सिंह की हत्या कर दी गई है।  मिली जानकारी के मुताबिक, जरनैल सिंह को कुछ बदमाशों ने 20-25 गोलियां मारी हैं, जिसमें जरनैल की मौके पर ही मौत हो गई है। अमृतसर, ग्रामीण ते एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि सठियाला में आज चार लोगों ने एक जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। दोषियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चार प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

क्या है पूरा मामला

घटना अमृतसर के बाबा बकाला के पास सठियाला गांव की है। यहां कुछ लोगों ने जरनैल सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना के बाद जरनैल सिंह को हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसमें डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

देखें वीडियो

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें नकाबपोश लोग गोलियां बरसाते हुए दिख रहे हैं।

(अमृतसर से विशाल शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

सीएम शिवराज सिंह के कार्यक्रम में जा रहे यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा यात्री घायल 

यूपी से बड़ी खबर! जिस भड़काऊ भाषण मामले में आजम खान की विधायकी गई, उसमें कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी किया