A
Hindi News पंजाब परिवार से मिलने गया था, अगले दिन लेडीज अंडरगारमेंट्स पहने मिला बैंक मैनेजर का शव, रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप

परिवार से मिलने गया था, अगले दिन लेडीज अंडरगारमेंट्स पहने मिला बैंक मैनेजर का शव, रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप

लुधियान में एक बैंक मैनेजर ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि उसने महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पहन रखे थे। बैंक मैनेजर की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

देश में आये दिन आत्महत्या के मामले सामने आते रहते हैं। अब पंजाब के लुधियान में एक बैंक मैनेजर ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर ने अपने किराये के मकान में शुक्रवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि उसने महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पहन रखे थे। बैंक मैनेजर की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है।

किराये के घर में अकेले रहता था बैंक मैनेजर

विनोद लुधियाना के अमरपुरा इलाके के एक घर में पहली मंजिल पर अकेले रहता था। उसका शव शुक्रवार सुबह उसके किराये के कमरे में एक रस्सी के सहारे झूलता मिला। पुलिस को उसके कमरे से महिलाओं के कपड़े मिले हैं। एक सार्वजनिक बैंक में मैनेजर के पद पर काम करने वाला विनोद वहां दो साल से अकेले रह रहा था। उसकी पत्नी और बच्चे फिरोजपुर शहर में रहते थे।

मोबाइल जांच के लिए साइबर सेल को दिया गया 

जांच अधिकारी आत्मा राम ने बताया कि मृतक का मोबाइल जांच के लिए साइबर सेल को दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह इस तरीके से संदिग्ध आत्महत्या का दुर्लभ मामला है। पुलिस ने बताया कि कुमार अपने परिवार से मिलने के लिए फिरोजपुर गया था और गुरुवार की रात लुधियाना स्थित अपने आवास पर लौटा था।

नौकर ने घर का दरवाजा खटखटाया, नहीं आया जवाब

उन्होंने बताया कि सुबह नौकर ने घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई सुगबुगाहट नहीं मिली, तो उसने मकान मालिक को बताया कि घर से भीतर से कोई जवाब नहीं दे रहा। बाद में उन्होंने उसका शव छत से झूलते देखा।