A
Hindi News पंजाब जालंधर में खौफनाक मंजर, एक ही घर से मिलीं पांच लाशें, एक 3 साल की बच्ची भी शामिल

जालंधर में खौफनाक मंजर, एक ही घर से मिलीं पांच लाशें, एक 3 साल की बच्ची भी शामिल

पंजाब के जालंधर जिले में एक ही घर से पांच लोगों की लाशें मिलीं। घटना जिले के आदमपुर स्थित एक गांव की है। पुलिस ने बताया कि फंदा लगाने से पहले मनमोहन ने परिवार के अन्य सदस्यों का गला घोंटा था।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पंजाब के जालंधर जिले से एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां एक ही घर से पांच लोगों की लाशें मिलीं, जिसमें एक तीन साल की बच्ची भी है। घटना जिले के आदमपुर स्थित एक गांव की है। यहां एक मकान में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव बरामद किए गए। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार रात 59 वर्षीय मनमोहन सिंह, उनकी पत्नी, उनकी दो बेटियों और तीन साल की नातिन के शव बरामद किए गए। 

चार शव कमरे में बिस्तर पर पड़े मिले

मनमोहन का शव पंखे से लटका हुआ था, जबकि अन्य के शव उसी कमरे में बिस्तर पर थे। जालंधर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुखविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें मनमोहन सिंह ने लिखा है कि अर्थिक तंगी की वजह से यह कदम उठा रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक, फंदा लगाने से पहले मनमोहन ने परिवार के अन्य सदस्यों का गला घोंटा था। दंपति की सबसे बड़ी बेटी अपनी तीन वर्षीय बेटी के साथ माता-पिता से मिलने आई थी। 

शख्स का बेटा शादीशुदा, विदेश में रहता है

पुलिस ने बताया कि मनमोहन का बेटा शादीशुदा है और विदेश में रहता है। रविवार को जब मनमोहन के दामाद ने अपनी पत्नी को फोन किया तो कोई जवाब नहीं आया। तब उसने पुलिस को सूचित किया। जालंधर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुखविंदर सिंह भुल्लर ने कहा, "मनमोहन के दामाद ने सूचना दी थी कि उनका परिवार फोन का जवाब नहीं दे रहा है। बाद में जब पुलिस उनके साथ घर गई, तो वहां पांच शव मिले। मनमोहन सिंह ने फांसी लगाई थी। उनकी पत्नी, दो बेटियों और नातिन के शव भी मिले।" पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच जारी है।