A
Hindi News पंजाब अमृतसर में पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में गैंगस्टर अमृतपाल सिंह ढेर, एक पुलिस कर्मचारी घायल

अमृतसर में पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में गैंगस्टर अमृतपाल सिंह ढेर, एक पुलिस कर्मचारी घायल

पंजाब पुलिस और गैंगस्टर अमृतपाल सिंह अमरी के बीच मुठभेड़ हुई। हत्या के चार मामलों में वांछित अमरी को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। मुठभेड़ में गैंगस्टर की मौत हो गई।

पंजाब पुलिस- India TV Hindi Image Source : IANS पंजाब पुलिस

अमृतसर के जंडियाला गुरु इलाके में पंजाब पुलिस ने एक गैंगस्टर को मार गिराया। वह घने कोहरे का फायदा उठाकर पुलिस पर गोलियां चलाकर भागने की कोशिश कर रहा था। अमृतपाल सिंह अमरी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। हत्या के चार मामलों में वांछित अमरी को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। 

हेरोइन के अलावा इम्पोर्टेड पिस्तौल बरामद

पुलिस उसे उस जगह लेकर आई, जहां उसने हेरोइन की खेप छुपाने की बात कबूल की थी। पुलिस को मौके से हेरोइन के अलावा एक इम्पोर्टेड पिस्तौल भी मिली। आरोपी ने पिस्तौल उठाई और पुलिस पर गोली चला दी, जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। इस घटना में एक अन्य पुलिस अधिकारी बाल-बाल बच गया। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि आरोपी घने कोहरे का फायदा उठाकर भागने की योजना बना रहा था।

हत्या व हत्याओं के प्रयास के मामलों में शामिल 

अमृतपाल सिंह चार हत्या व हत्याओं के प्रयास के मामलों में शामिल था। इस मुठभेड़ में पंजाब पुलिस का एक कर्मचारी घायल हुआ है, जिसे गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एक पुलिस कर्मचारी की पगड़ी में भी गोली लगी है, लेकिन पगड़ी की वजह से उनका बचाव हो गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो किलो हेरोइन, प्वाइंट 30 बोर का पिस्टल और 30 गोलियां बरामद की है।