A
Hindi News पंजाब दिन दहाड़े गंडासा से काटी उंगलियां, फिर वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

दिन दहाड़े गंडासा से काटी उंगलियां, फिर वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में कई लोग एक शख्स के हाथों को पकड़कर जमीन पर रखे हुए हैं और गंडासा से पीड़ित शख्स की उंगलियों पर वार कर उसे काट दिया जाता है। साथ ही बची उंगलियों को वापस खींच कर उखाड़ दिया जाता है।

Goons chopped fingers in daylight and video gone viral omn social media in punjab mohali- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मोहाली में दिन दहाड़े गड़ांस से काटी उंगलियां

मोहाली से सटे गांव बड माजरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मोहाली के एक निवासी की युवकों द्वारा दिनदहाड़े सरेआम हाथों की उंगलिया काट दी गई हैं। इस बाबत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक हरदीप सिंह उर्फ राजू मोहाली का रहने वाला है। इसकी कुछ व्यक्तियों द्वारा तेजधार हथियारों से उंगलिया काटने का मामला प्रकाश में आया है। वारदात को अंजाम देने के दौरान पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया जिसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर दिया गया है। 

गड़ांस से काटी उंगलिया

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। बता दें कि पुलिस द्वारा आरोपी व्यक्ति के खिलाफ अलग अलग संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है व आरोपी की तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा छापेमारी भी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक बीते कुछ महीने पहले मोहाली में कुछ युवकों द्वारा बंटी नामक युवक का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था। उस वारदात में शामिल होने के शक के आधार पर मृतक के परिवार के सदस्यों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में कई लोग एक शख्स के हाथों को पकड़कर जमीन पर रखे हुए हैं और गंडासा से पीड़ित शख्स की उंगलियों पर वार कर उसे काट दिया जाता है। साथ ही बची उंगलियों को वापस खींच कर उखाड़ दिया जाता है। यह दृश्य बेहद डरावना व मन को दहला देने वाला है। ऐसे में पुलिस द्वारा मामला की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और छापेमारी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।