A
Hindi News पंजाब लुधियाना में आधी रात को ATM कैश कंपनी के ऑफिस में घुसे 9 बदमाश, लूट लिए 7 करोड़

लुधियाना में आधी रात को ATM कैश कंपनी के ऑफिस में घुसे 9 बदमाश, लूट लिए 7 करोड़

गाड़ी से तेजधार हथियार और दो पिस्टल भी बरामद हुए हैं। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, एक आरोपी ने इमारत के पिछले हिस्से से एंट्री की और बाकी लोग मेन गेट से अंदर आए हैं।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पंजाब के लुधियाना में करीब 7 करोड़ की लूट हुई है। लुधियाना पुलिस कमिश्ननर मनदीप सिंह सिद्धू ने इसकी जानकारी दी। शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे 9 हथियारबंद बदमाशों ने इस लूट को अंजाम दिया है। ये बदमाश राजगुरू नगर में ATM में कैश जमा करने वाली CMS सिक्योरिटी कंपनी के ऑफिस में घुसे। यहां तैनात 5 सिक्योरिटी गार्डों को उन्होंने बंदी बना लिया। 

कर्मचारियों ने पुलिस को दी लूट की जानकारी

इसके बाद तिजोरी के बाहर रखा 4 करोड़ कैश और ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ी ले गए। इस गाड़ी में 3 करोड़ कैश था। बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को लूट की जानकारी दी। आरोपियों के साथ एक महिला भी शामिल थी। पुलिस के अलर्ट होने पर बदमाश गाड़ी को मुल्लांपुर के पास छोड़कर फरार हो गए। इस गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

गाड़ी से हथियार और पिस्टल हुए बरामद

गाड़ी से तेजधार हथियार और दो पिस्टल भी बरामद हुए हैं। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, एक आरोपी ने इमारत के पिछले हिस्से से एंट्री की और बाकी लोग मेन गेट से अंदर आए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरे मामले में CMS सिक्योरिटी कंपनी ने बहुत ही लापरवाही दिखाई है, क्योंकि इतनी बड़ी रकम खुले में कमरों के आगे ही रखी हुई थी, जो लगभग 10 करोड़ आंकी जा रही है, जबकि उसमें से करीब 7 करोड़ रुपये की लूट हुई है। उन्होंने यह भी दावा किया कि पुलिस इस मामले को सुलझाने में काफी करीब है।

                                                      - रिपोर्ट/तुषार भारती