A
Hindi News पंजाब भगवंत मान का वीडियो शेयर कर मनप्रीत सिंह ने दिया जवाब, कहा-पंजाब के लोग आपका नाटक देख रहे हैं

भगवंत मान का वीडियो शेयर कर मनप्रीत सिंह ने दिया जवाब, कहा-पंजाब के लोग आपका नाटक देख रहे हैं

सोशल मीडिया पर भगवंत मान का पुराना वीडियो शेयर करते हुए मनप्रीत सिंह बादल ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भगवंत मान आपका पेशा नाटक था और वह अब भी है।

मनप्रीत सिंह बादल - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मनप्रीत सिंह बादल

पंजाब: बीजेपी नेता मनप्रीत सिंह बादल और मुख्यमंत्री भगवंत मान के बीच सोशल मीडिया पर चल रही जुबानी जंग तेज हो गई। मनप्रीत बादल ने शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री भगवंत मान पर जवाबी हमला किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, भगवंत मान आपका पेशा नाटक था और वह अब भी है। पंजाब के लोग आपका नाटक देख रहे हैं। फिर मनप्रीत सिंह बादल ने सीएम मान पर आरोप लगाते हुए शायराना अंदाजा में लिखा, "जवाब सुनो, मैंने कारवां क्यों लूटा? तेरा (मुख्यमंत्री) रहजनों से था वास्ता, मुझे हार जनों से गिला नहीं, तेरी (सीएम दी) रहबरी पर सवाल है। शेर के नीचे उन्होंने शब्दों का अर्थ भी बताया है। मलाल का अर्थ अफसोस, दुख का रंज और रहजनों का अर्थ लुटेरे लिखा है। 

"मुझे आप के बागों के एक-एक किन्नू का पता है" 

दरअसल, कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मनप्रीत ने कहा था कि भगवंत मान जी मैं न आपसे डरता हूं और न आपकी विजिलेंस से। साथ ही पुरानी यात्रा पर एक जिक्र किया था कि कैसे वह टोल टैक्स देकर यात्रा करते हैं। इस पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक शेर लिखकर जवाब दिया था कि... मनप्रीत जी आप ईमानदारी के बड़े उदाहरण न दें। मुझे आप के बागों के एक-एक किन्नू का पता है। अपनी गाड़ी खुद चलाना.. टोल टैक्स देना.. यह सब ड्रामे हैं। आपकी भाषा में शेर हाजिर है - तू इधर उधर की न बात कर यह बता काफिला क्यों लुटा, मुझे रहजनों से गिला नहीं, तेरी रहबरी का सवाल है। साथ ही लिखा कि जवाब का इंतजार रहेगा।

तब एक ही पार्टी पीपीपी में थे मनप्रीत और मान

बता दें कि मनप्रीत बादल की ओर से जो वीडियो शेयर किया है, वह उस वक्त का है जब मनप्रीत और सीएम भगवंत मान एक ही पार्टी पीपीपी में थे। मान वीडियो में मनप्रीत सिंह बादल की तारीफ करते हुए वीआईपी कल्चर के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं। भगवंत मान वीडियो में कह रहे हैं कि मैं पंजाब में वह दिन देखने का इंतेजार कर रहा हूं, जब पंजाब का मुख्यंत्री गैस सिलेंडर लेने के लिए लोगों के साथ लाइन में खड़ा होगा और लोग उसके साथ फोटो नहीं खिंचवा रहे होंगे। वीआईपी कल्चर खत्म कर देंगे। वह वीडियो आगे कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि बड़े नेताओं और आम लोगों में इतना फर्क बढ़ गया है कि बड़े नेता हेलीकॉप्टर से सफर करते हैं।