A
Hindi News पंजाब मोगा में दर्दनाक घटना, रॉन्ग साइड से आ रही कार से दो एक्टिवा हुई चकनाचूर, CCTV देख सहम जाएंगे आप

मोगा में दर्दनाक घटना, रॉन्ग साइड से आ रही कार से दो एक्टिवा हुई चकनाचूर, CCTV देख सहम जाएंगे आप

मोगा में एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने दो एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों एक्टिवा चकनाचूर हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

कार से दो एक्टिवा की जबरदस्त टक्कर- India TV Hindi कार से दो एक्टिवा की जबरदस्त टक्कर

पंजाब के मोगा के गांधी रोड पर देर शाम एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने दो एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों एक्टिवा चकनाचूर हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। तेज रफ्तार क्रेटा कार ने पहले एक एक्टिवा को टक्कर मारी। उसके बाद एक और एक्टिवा को टक्कर मारी। इस टक्कर में दोनों एक्टिवा सवार बुरी तरह घायल हो गए, जिनको मोगा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कार ड्राइवर को भी पकड़ लिया। 

कार बहुत स्पीड में थी- चश्मदीद

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार ड्राइवर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। चश्मदीदों ने बताया कि कार बहुत स्पीड में थी और गलत साइड आकर दो एक्टिवा को टक्कर मार दी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक मोटर साइकिल और एक एक्टिवा दोनों अपनी साइड जा रहे थे। उनके पीछे एक और एक्टिवा जा रही है। सामने से तेज रफ्तार क्रेटा कार गलत साइड आती है। पहले मोटरसाइकिल के साथ जा रही एक्टिवा को टक्कर मारती है और फिर उस एक्टिवा के पीछे आ रही एक और एक्टिवा को टक्कर मारती है। 

एक्टिवा चालक नीचे गिर गया

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के साथ एक्टिवा के खंभे से टकराकर दो हिस्से हो गए और एक्टिवा चालक बुरी तरह से नीचे गिर गया। ऐसा लग रहा है कि एक्टिवा चालक की जान निकल गई। इसके बाद बाद कार से ड्राइवर बाहर निकलता है, जो नशे में लग रहा है। जख्मी शख्स को देखने की बजाए अपनी गाड़ी को भगाने की कोशिश करता है, लेकिन एक्टिवा उसकी कार के नीचे फंसी होने के कारण वो भाग नहीं पाता, फिर नीचे उतरकर एक्टिवा को निकालने की कोशिश करता है। इसके बाद गाड़ी ब्रेक कर भागने की कोशिश करता है, इतने में लोग इकट्ठा होते हैं और उसे पकड़ लेते हैं।
- दीपक सिंगला की रिपोर्ट