A
Hindi News पंजाब पंजाब कांग्रेस में अंतर्कलह तेज, प्रताप सिंह बाजवा ने दी सिद्धू को नसीहत, कहा-अलग स्टेज न बनाएं

पंजाब कांग्रेस में अंतर्कलह तेज, प्रताप सिंह बाजवा ने दी सिद्धू को नसीहत, कहा-अलग स्टेज न बनाएं

पंजाब कांग्रेस का अंतर्कलह खुलकर सामने आ रहा है। प्रताप सिंह बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू को नसीहत दी है कि वे अपने बयानों में थोड़ी परिपक्वता दिखाएं। अलग स्टेज न बनाएं, पार्टी के आधिकारिक मंच पर बयान दें।

sidhu, bajwa- India TV Hindi Image Source : FILE नवजोत सिंह सिद्धू और प्रताप सिंह बाजवा

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस की अंतर्कलह एक बार फिर सामने आ गई है। विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ लीडर प्रताप सिंह बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि सिद्धू अपने अलग स्टेज और अखाड़े नहीं लगाएं। उन्हें जो भी बात कहनी है, पार्टी के आधिकारिक मंच पर कहें। 

सिद्धू के नेतृत्व में पार्टी 78 से सिमटकर 18 पर आ गई-बाजवा

बाजवा ने कहा कि सिद्धू पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी या कांग्रेस के पुराने मुख्यमंत्रियों पर सवाल उठाने से पहले यह याद रखें कि विधानसभा चुनाव कांग्रेस ने उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा था लेकिन पार्टी 78 से सिमट कर 18 सीटों पर आ गई।

सिद्धू इस तरह की बयानबाजी न करें-बाजवा

बाजवा ने कहा कि पंजाब के राजनीतिक जमात ने सिद्धू को काफी इज्जत दी है, उसे डाइजेस्ट करना भी सीखें। बाजवा ने कहा कि कोई भी कांग्रेसी यह पंसद नहीं करता कि सिद्धू इस तरह की बयानबाजी करें।

सीएम जीतते रहे, पंजाब हार रहा-बाजवा

दरअसल, सिद्धू ने रविवार को बठिंडा के महेराज में एक रैली के दौरान मंच से कहा था कि पिछले 30 साल से पंजाब में मुख्यमंत्री तो जीतते रहे हैं लेकिन पंजाब हार रहा है। सिद्धू ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्रियों खासतौर से कैप्टन अमरिंदर सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी को घेरने का प्रयास किया था। उन्होंने चन्नी का नाम लेकर कहा कि जब वे सीएम बने तो मैंने कहा था कि आपके पास 4 महीने का वक्त है और आप  पंजाब के लिए बहुत कुछ कर सकते हो। लेकिन वो बकरियों के दूध निकालते रहे। बकरियों के दूध निकालने से पंजाब का क्या भला होगा।सिद्धू के इसी बयान के जवाब में प्रताब सिंह बाजवा ने सिद्धू को यह नसीहत दी कि वे अपने अलग स्टेज न बनाएं। पंजाब की जनता ने उन्हें काफी सम्मान दिया है। सिद्धू तोड़ी परिपक्वता से बात करें। अपना अलग अखाड़ा और स्टेज नही बनाएं।