A
Hindi News पंजाब पंजाब: वकील बेटे की शर्मनाक हरकत! मां को बेरहमी से पीटते हुए VIDEO वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंजाब: वकील बेटे की शर्मनाक हरकत! मां को बेरहमी से पीटते हुए VIDEO वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंजाब के रोपड़ में एक वकील बेटे ने अपनी मां को बेरहमी से पीटा है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को देखकर लोग दंग रह गए कि एक बेटा अपनी मां के साथ ऐसा सलूक कैसे कर सकता है।

Punjab- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB मां को पीटता हुआ वकील अंकुर

रोपड़: मां और बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खूबसूरत होता है। एक मां अपने बेटे की निस्वार्थ केयर करती है लेकिन यही बेटा अगर अपनी मां के साथ मारपीट करने लगे तो सोचिए कि उस मां पर क्या गुजरती होगी। ऐसा ही एक मामला पंजाब के रोपड़ से सामने आया है। जहां एक वकील बेटे का अपनी 73 साल की मां को बेरहमी से पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

क्या है पूरा मामला?

रोपड़ के एक घर में एक वकील बेटा अंकुर वर्मा अपनी मां को इतनी बेरहमी से पीटता था कि देखने वाले की भी रूह कांप जाए। सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग सन्न रह गए कि आखिर एक बेटा अपनी मां के लिए इतना कठोर कैसे हो सकता है। इस बुजुर्ग महिला को न केवल उसका बेटा पीटता था बल्कि उसकी बहू और पोता भी मारपीट करते थे। 

बेरहम बेटा अंकुर गिरफ्तार, बार एसोसिएशन ने सदस्यता रद्द की 

इस परिवार की करतूत तब सामने आई, जब मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लुधियाना की समाजसेवी संस्था मनुखता दी सेवा ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने इस बेरहम बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने वकील बेटे अंकुर वर्मा, पत्नी सुधा वर्मा, नाबालिग बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले के सामने आने के बाद बार एसोसिएशन ने अंकुर वर्मा की सदस्यता रद्द कर दी है। 

ये भी पढ़ें: 

शरद पवार बोले- विधानसभा चुनावों के लिए विपक्षी दलों के बीच मतभेद, लोकसभा के लिए कही ये बात

क्या सांप अपने पार्टनर की मौत का बदला आंखों में तस्वीर खींचकर लेते हैं?