A
Hindi News पंजाब विवाह के बंधन में बंधे पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत, मेरठ की डॉक्टर संग रचाई शादी

विवाह के बंधन में बंधे पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत, मेरठ की डॉक्टर संग रचाई शादी

पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने मेरठ की डॉक्टर गुरवीन कौर के साथ शादी रचाई है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि विवाह समारोह सिख रीति-रिवाजों के मुताबिक संपन्न हुआ।

शादी के बंधन में बंधे पंजाब के खेल मंत्री- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के बंधन में बंधे पंजाब के खेल मंत्री

पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर मंगलवार को चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने मेरठ की डॉक्टर गुरवीन कौर के साथ शादी रचाई है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि विवाह समारोह सिख रीति-रिवाजों के मुताबिक संपन्न हुआ। 33 वर्षीय गुरमीत सिंह मीत हेयर बरनाला से दो बार विधायक निर्वाचित हुए हैं और मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। 

विवाह करने वाले तीसरे मौजूदा मंत्री

हेयर के पास खेल के अलावा जल संसाधन, भूमि एवं जल संरक्षण, खान एवं भूविज्ञान और विज्ञान, प्रौद्योगिकी एवं पर्यावरण विभाग भी हैं। डॉ. गुरवीन कौर पेशे से रेडियोलॉजिस्ट हैं। उनका परिवार उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहता है। गुरमीत सिंह मीत हेयर पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने के बाद विवाह करने वाले तीसरे मौजूदा मंत्री हैं। 

Image Source : Social Mediaशादी के बंधन में बंधे पंजाब के खेल मंत्री

पिछले साल सीएम मान ने किया था विवाह

बता दें कि पंजाब में 'आप' की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पिछले साल गुरप्रीत कौर के साथ विवाह किया था। इसी साल कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस की शादी भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी डॉ. ज्योति यादव से हुई थी। इसके बाद अब खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर भी परिणय सूत्र में बंध गए।

DeepFake पर MeitY ने जारी की एडवाइजरी, मौजूदा नियमों को दोहराया, कहा- 3 साल की हो सकती सजा

VIDEO: काला पति मिला तो पत्नी ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, अब अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा