A
Hindi News राजस्थान VIDEO: "किस हद तक जा सकती हूं....", पाकिस्तान से अंजू का ऑडियो वायरल, पति को दी भद्दी-भद्दी गालियां, बच्चों को लेकर धमकाया

VIDEO: "किस हद तक जा सकती हूं....", पाकिस्तान से अंजू का ऑडियो वायरल, पति को दी भद्दी-भद्दी गालियां, बच्चों को लेकर धमकाया

अंजू के पति अरविंद के हवाले से मीडिया में आ रही खबरों को लेकर पति-पत्नी की लड़ाई खुलेआम आ गई है। ऐसे में अब अंजू पाकिस्तान से ही कॉल कर अपने पति को धमका रही है।

अंजू का ऑडियो हुआ वायरल - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अंजू का ऑडियो हुआ वायरल

राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू की पति अरविंद के साथ फोन पर बातचीत का एक ऑडियो सामने आया है। ऑडियो में अंजू और पति अरविंद के बीच तीखी बहस हो रही है। अंजू का पति अरविंद पूरी तरह गुस्से में है। अरविंद के हवाले से मीडिया में आ रही खबरों को लेकर अब पति-पत्नी की लड़ाई खुलेआम आ गई है। ऐसे में अब अंजू पाकिस्तान से ही कॉल कर अपने पति को धमका रही है। अलवर के भिवाड़ी से अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू ने वहां से ही फोन कर अरविंद को धमकाती नजर आई। इस दौरान अंजू ने पति अरविंद को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। 

"तू भी तो वहां पर नाच रही है"
पाकिस्तान से अंजू फोन कर अपने पति को कहती है, "कुत्ते *** मेरी बात सुन। तू तेरे बारे में भी तो बता कि तू कैसा इंसान है। ****** मेरी बात तो सुन। इस पर अरविंद कहता है कि मुझे तेरी एक बात भी नहीं सुननी। अंजू कहती है कि तू मीडिया वालों के इशारे पर कैसे नाच रहा है, इस पर अरविंद कहता है कि तू भी तो वहां पर नाच रही है।

"मेरी मर्जी, तू होता कौन है मुझे रोकने वाला"
आगे अंजू कहती है, मेरे बारे में क्या बकवास कर रहे हो। मीडिया के इशारे पर नाच रहे हो तुम ***** हो। अरविंद ने अंजू से कहा कि तू पाकिस्तान में नाच रही है। इसके बाद अरविंद कहता है, तुमने वहां सगाई कर ली है, तू झूठ पर झूठ बोल रही है। अंजू ने कहा, मेरी मर्जी, तू होता कौन है मुझे रोकने वाला। अरविंद ने कहा, तू मर जा मेरे लिए तो मर चुकी है। अंजू ने कहा, तू घटिया इंसान है, मैं थूकती हूं तेरे ऊपर, मैं ऐसे घटिया इंसान और फैमिली के साथ रही हूं, यह मेरी बदकिस्मती है कि मैंने तुमसे शादी की। 

बच्चे को रखने को लेकर पति-पत्नी में विवाद

बच्चों को रखने के लिए भी दोनों में विवाद हुआ, जहां एक ओर अंजू ने कहा कि वह बच्चों के लिए पाकिस्तान से भारत आएगी। वहीं, अरविंद ने कहा कि बच्चे मेरे पास रखूंगा, तेरे पास नहीं रखूंगा और ना ही तेरे साथ भेजूंगा। अरविंद ने यह भी कहा कि जब पाकिस्तान चली गई है, तो बच्चे और भी पैदा कर सकती है। अंजू वीडियो कॉल पर अरविंद से यह भी कहती सुनाई दे रही है, किस हद तक जा सकती हूं, तू सोच नहीं सकता।
- राजेश चौधरी की रिपोर्ट