A
Hindi News राजस्थान गहलोत का आरोप, अपनी ही सरकार गिराने के लिए हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे थे पायलट, हमारे पास पूरे सबूत

गहलोत का आरोप, अपनी ही सरकार गिराने के लिए हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे थे पायलट, हमारे पास पूरे सबूत

सचिन पायलट को पार्टी प्रमुख और उप मुख्यमंत्री पद से बेदखल करने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

<p>Ashok Gehlot with MLA in Hotel</p>- India TV Hindi Ashok Gehlot with MLA in Hotel

सचिन पायलट को पार्टी प्रमुख और उप मुख्यमंत्री पद से बेदखल करने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गंभीर आरोप लगाए हैं। गहलोत ने कहा कि उप मुख्यमंत्री अपनी ही सरकार को गिराने की कोशिश में लगे थे। अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे यहां डेप्युटी सीएम (पायलट) खुद हॉर्स ट्रेडिंग का हिस्सा रहे। उन्होंने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, मेरे पास सबूत हैं। वह बोले कि जो हमारे साथ नहीं हैं वो पैसे ले चुके हैं। वह बोले कि हमारे विधायकों को पैसों का लालच दिया जा रहा है।

अशोक गहलोत बोले कि सरकार गिराने की साजिश हो रही है। हमने अपने विधायकों को 10 दिनों तक होटल में रखा है। यदि हम ऐसा नहीं करते तो वहीं होता जो मानेसर में हुआ है। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि 20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था। उनके पास प्रूफ है। वो षड़यंत्र के पार्ट थे, सचिन पायलट ही लीड कर रहे थे। और पूछ रहे थे नाम बताओ, मोबाइल नंबर दो? 

सचिन पायलट को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि अच्छी इंग्लिश बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है। देश में हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, ये देश का बर्बाद करेंगे? क्या मीडिया को दिखता नहीं है क्या? इस मौके पर उन्होंने कुछ मीडिया के लोगों की भी आलोचना की। उन्होंने कहा 'सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती है'।