A
Hindi News राजस्थान VIDEO: मूसलाधार बारिश में डुबी पुलिया, फिर भी जान जोखिम में डाल वाहन से पार कर रहे लोग, हो सकता है बड़ा हादसा

VIDEO: मूसलाधार बारिश में डुबी पुलिया, फिर भी जान जोखिम में डाल वाहन से पार कर रहे लोग, हो सकता है बड़ा हादसा

राजस्थान में लगातार भारी बारिश हो रही है। इस बीच, बारां जिले में कल हुई बारिश में सीसवाली खाड़ी नदी पर बनी बाईपास पुलिया डुब गई, जिससे आवागमन बाधित रहा।

डुबी बाईपास पुलिया- India TV Hindi डुबी बाईपास पुलिया

राजस्थान के बारां जिले के सीसवाली क्षेत्र में झमाझम बारिश के चलते नदी नाले उफान पर आ गए हैं। वहीं, सीसवाली खाड़ी नदी पर बनी बाईपास पुलिया डुब जाने से आवागमन बाधित है। इसके बावजूद लापरवाह लोग जान जोखिम में डालते हुए पुलिया पार करते नजर आए। इतना ही नहीं लोग इस पुलिस से वाहन भी निकाल रहे हैं। 

हाईलेवल पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा

दरअसल, इन दिनों खाड़ी नदी पर हाईलेवल पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके मद्देनजर बाईपास के लिए अस्थाई पुलिया का निर्माण किया गया, लेकिन पुलिया छोटी होने की वजह से कल हुई भारी बारिश में डुब गई है। इससे आवागमन बाधित है। हालांकि, अभी भी लोग डुबी हुई पुलिया से आने-जाने से बाज नहीं आ रह हैं। चूंकि, हाईलेवल पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है, ऐसे में छोटी पुलिया डुबने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। कालूपुरा गांव के लोगों का संपर्क कट गया है।

मार्ग से आने-जाने में होगी परेशानी

खाड़ी नदी के उस पार कालूपुरा गांव बसा है। इस वजह से बीच में खाड़ी नदी होने से संपर्क कटा रहेगा। इससे लोगों का कस्बे में आना-जाना बंद रहेगा। हाईलेवल पुलिया निर्माण कार्य अभी अधुरा है, ऐसे में बारिश तक लोगों को इस मार्ग से आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।   

- राम मेहता की रिपोर्ट