A
Hindi News राजस्थान मेनाल वाटरफॉल घूमकर आ रहा था परिवार, रास्ते में टायर फटने से 2 बसों से जा भिड़ी कार; पत्नी-बेटों की दर्दनाक मौक

मेनाल वाटरफॉल घूमकर आ रहा था परिवार, रास्ते में टायर फटने से 2 बसों से जा भिड़ी कार; पत्नी-बेटों की दर्दनाक मौक

भीलवाड़ा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और एक कार में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार में सवार पत्नी और दो बेटों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, शख्स और उसकी बेटी व भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए।

भीलवाड़ा में भीषण रोड एक्सिडेंट- India TV Hindi भीलवाड़ा में भीषण रोड एक्सिडेंट

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिले से गुजरने वाले भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर सवाईपुर चौराहे के निकट बीती देर रात रोडवेज बस और एक कार में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार में सवार पत्नी और दो बेटों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, शख्स और उसकी बेटी व भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

वापसी के दौरान हादसे का शिकार हो गया परिवार

बताया जा रहा है कि परिवार मेनाल वाटरफॉल घूमने गए थे। वापस आने के दौरान हादसे के शिकार हो गए। बडलियास थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि उत्तर प्रदेश के इटावा व वर्तमान में अजमेर शहर के आदर्श नगर क्षेत्र में रहने वाला बृजेश राठौर का परिवार रविवार को कोटा लाडपुरा राजमार्ग पर स्थित मेनाल वाटरफॉल पर घूमने गया था, दिनभर वहां घूमने के बाद बीती देर रात वापस अजमेर के लिए रवाना हुए। इस दौरान भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर बडलियास थाना क्षेत्र के सवाईपुर चौराहे पर स्पीड तेज होने से कार का टायर फट गया, जिससे अनियंत्रित होकर कार पहले रोडवेज बस फिर निजी बस से टकरा गई।

Image Source : IndiaTvभीलवाड़ा में भीषण रोड एक्सिडेंट

शख्स समेत तीन घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

इस हादसे में कार में सवार बृजेश राठौर के परिवार में उनकी पत्नी संगीता, बेटा आर्यन व अनुराग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, बेटी दिव्यांशी, भतीजा विपिन व बृजेश राठौर गंभीर घायल हो गए, जिनको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बमुश्किल कार में फंसे शवों को बाहर निकाला, जहां हादसे के बाद राजमार्ग पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर जाम को खुलवाया और यातायात को सुचारू किया।
- सोमदत्त त्रिपाठी की रिपोर्ट