A
Hindi News राजस्थान CM भजनलाल ने काफिला रोककर बनाई चाय, दुकानदार ने कहा- 'जैसे शबरी के यहां आए राम'

CM भजनलाल ने काफिला रोककर बनाई चाय, दुकानदार ने कहा- 'जैसे शबरी के यहां आए राम'

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा आज भरतपुर के दौरे पर हैं। वह रास्ते में थे तभी उन्होंने एक चाय की दुकान पर अपना काफीला रोका और फिर चाय भी बनाई। इस दौरान चाय दुकानदार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

CM भजनलाल ने काफिला रोककर बनाई चाय।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV CM भजनलाल ने काफिला रोककर बनाई चाय।

भरतपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज एक दिवसीय दौरे भरतपुर आए हैं। इस दौरान जगह-जगह पर लोगों ने उनका स्वागत किया। वहीं रास्ते में एक जगह पर रुककर सीएम ने चाय बनाई। इस दौरान सीएम ने कुल्हड़ में चाय पी। वहीं सीएम द्वारा दुकान पर आकर चाय बनवाने से दुकानदार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सीएम भजनलाल पहली बार अपने गृह जनपद भरतपुर जा रहे हैं। ऐसे में उनके द्वारा हाईवे पर रुककर चाय बनाने की चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही है। लोगों का भी इस पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहा है। लोगों ने उन्हें जमीन से जुड़ा रहने वाला सीएम बताया है।

काफिला रोककर दुकान पर पहुंचे सीएम भजनलाल

वहीं सीएम भजनलाल जिस दुकान पर रुके और चाय बनाकर पी वहां के दुकानदार ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। दुकानदार ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के बढ़िया दर्शन हुए। उन्होंने यहां आकर हमारे यहां चाय पी और सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि चाय बनाओ तो मैने कहा कि अभी बनाते हैं सर। उनके लिए चाय बनाई तो उन्होंने धन्यवाद भी बोला। दुकानदार ने आगे बताया कि उन्होंने आते ही पहले कुल्हड़ को हाथ लगाया और कहा कि इसमें चाय बनाओ फीकी चाय पीऊंगा मैं। इसके बाद उसमें से 5-7 लोगों ने फीकी चाय पी और बाकी सभी ने चीनी वाली चाय पी। इसके बाद वह यहां पर करीब 15 मिनट तक बैठे रहे। 

Image Source : INDIA TVदुकानदार ने शबरी और राम से की तुलना।

दुकानदार ने राम से की तुलना

सीएम को चाय पिलाने वाले दुकानदार ने कहा कि गरीब आदमी की तो भगवान भी सुनता है। जिस तरह से शबरी के यहां भगवान राम खुद उनकी झोपड़ी में आए थे, उसी तरह से आज खुद मुख्यमंत्री जी भी हमारी इस दुकान में आए हैं। हमारे भाग्य अच्छे थे कि आज सीएम के दर्शन हो गए। यही कहना चाहता हूं। यहां बता दें कि सीएम भजनलाल सड़क मार्ग से भरतपुर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक उन्होंने हाईवे पर अपना काफिला रोक दिया और एक चाय की दुकान पर पहुंच गए। इसके बाद वह चाय की दुकान पर करीब 15 से 20 मिनट तक रुके रहे और चाय भी पी। 

यह भी पढ़ें- 

'जनता पर खर्च हो जनता का पैसा', सीएम भजन लाल का अधिकारियों को सख्त निर्देश

'राजस्थान के दोनों डिप्टी CM की शपथ असंवैधानिक, भारत के संविधान में ऐसे किसी पद का उल्लेख नहीं', वकील ने दायर की जनहित याचिका