A
Hindi News राजस्थान राजस्थान : भरतपुर से कांग्रेस विधायक लापता, मोबाइल बंद, परिजन परेशान

राजस्थान : भरतपुर से कांग्रेस विधायक लापता, मोबाइल बंद, परिजन परेशान

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच एक विधायक के गायब होने की खबर है। भरतपुर के बयाना से कांग्रेस विधायक अमर सिंह जाटव कई दिनों से घर से गायब हैं।

<p>Amar Kumar Jatav</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Amar Kumar Jatav

विधायक के गायब होने से परिजन परेशान। कई दिनों से एमएलए का मोबाइल भी बंद जा रहा है। परिजन सरकार से अपने विधायक को तलाश करने की गुहार लगा रहे है। गौरतलब है की अमर सिंह जाटव पहली बार बयाना से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़कर जीते है। वे सचिन पायलट के खेमे के बताए जा रहे हैं। घर वालों का कहना है कि यदि   उन्हें राजनीतिक कारणों से होटल या रिसोर्ट में रखा गया है तो उनसे संपर्क क्यों नहीं करने दिया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि अमर सिंह जाटव को सचिन पायलट ने ही कांग्रेस टिकट देकर चुनाव लड़ाया था। बयाना हालाँकि अनुसूचित जाति के लिए रिज़र्व विधानसभा सीट है मगर बयाना विधानसभा गुर्जर बाहुल्य है इसलिए सचिन पायलट द्वारा दी गयी टिकट के बाद गुर्जरों ने भारी मत अमर सिंह जाटव को देकर चुनाव जिताया था| परिवार वालों का कहना है कि विधायक चाहे किसी भी पक्ष की बाड़ेबंदी में हो मगर उनका मोबाइल क्यों बंद करवा रखा है और उनको अपने घरवालों से संपर्क क्यों नहीं करने दिया जा रहा है। परिवार वालों की मांग है कि विधायक की अपने घर में किसी से बात करवाई जानी चाहिए जिससे उसके परिजन यह विश्वास हो जाए कि उनका घर का सदस्य सुरक्षित है। 

परिवार वालों के अनुसार स्थानीय लोग भी विधायक से मिलने आ रहे है मगर किसी को यह नहीं पता की उनका विधायक कहां गायब हो गया है। विधायक की अपने घर में किसी से बात करवाई जानी चाहिए जिससे उसके परिजन यह विश्वास हो जाए की उनका घर का सदस्य सुरक्षित है।