A
Hindi News राजस्थान Jhalawar Road Accident: झालावाड़ में कंटेनर ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 घायल

Jhalawar Road Accident: झालावाड़ में कंटेनर ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 घायल

Jhalawar Road Accident: दुर्घटना शनिवार देर शाम असनावर थाना क्षेत्र में हुई जब कंटेनर ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी और फिर करीब 50 मीटर आगे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। 

Jhalawar Road Accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Jhalawar Road Accident

Jhalawar Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ में एक कंटेनर ट्रक ने कार और मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है। साथ ही दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। थाना प्रभारी हरवंत सिंह रंधावा ने रविवार को बताया कि दुर्घटना शनिवार देर शाम असनावर थाना क्षेत्र में हुई जब कंटेनर ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी और फिर करीब 50 मीटर आगे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक दुर्घटना के बाद अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया, तलाश जारी है। 

चारों कार सवार मध्यप्रदेश के रहने वाले थे

चारों कार सवार मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और झालावाड़ के कामखेड़ा बालाजी मंदिर से लौट रहे थे, जबकि मोटरसाइकिल सवार तीन कॉलेज छात्र एक परीक्षा केंद्र से अपने घर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, पांच मृतकों में कार सवार दो लोग और कॉलेज के तीनों छात्र शामिल हैं। शवों का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है।

घायलों का इलाज जारी, सीएम गहलोत ने जताया शोक

एक घायल का झालावाड़ के अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दूसरे को कोटा के अस्पताल में भेजा गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पांच लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस दुर्घटना की जांच की जा रही है।

ये हैं मृतक

बलराम सेन (55), दुर्गा सिंह (45) मध्य प्रदेश के गरोठ कस्बे के निवासी, जबकि नितेश पारेता (22), मनीष पारेता (20) और सोनू पारेता (22) झालावाड़ के जवार थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। दो घायलों की पहचान कमलेश मेघवाल (26) और कर्ण सिंह (62) के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के निवासी हैं।