A
Hindi News राजस्थान राजस्थान में और घातक हुआ कोरोना वायरस, देखिए किस जिले में कितने मरीज संक्रमित

राजस्थान में और घातक हुआ कोरोना वायरस, देखिए किस जिले में कितने मरीज संक्रमित

पिछले 24 घंटों में राजस्थान में 87 नए मामले सामने आए हैं, इसमें सबसे ज्यादा 32 मामले जयपुर से सामने आए हैं।

<p>Coronavirus cases in Rajasthan</p>- India TV Hindi Coronavirus cases in Rajasthan

राजस्थान में कोरोना वायरस लगातार कोहराम मचा रहा है। यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ रही है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार सुबह 9 बजे जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में राजस्थान में 87 नए मामले सामने आए हैं, इसमें सबसे ज्यादा 32 मामले जयपुर से सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 4200 के आंकड़े को पार कर गई है। वहीं राज्य में कोरोना के चलते जान गंवाने वालों की संख्या 117 तक पहुंच गई है। राज्य के कुल कोरोना पॉजिटिव में एक्टिव मामलों की संख्या 1599 है। 

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 4213 है। राज्य में मंगलवार से लेकर अब तक 87 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। इसमें सबसे बड़ी संख्या जयपुर की है। यहां कोरोना के 32 नए मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही पाली में 14, उदयपुर में 12 नए मरीज सामने आए हैं। गनीमत की बात यह है कि राज्य में पिछले 24 घंटों में मौत का एक भी मामला सामने नहीं आया हैै। 

कोरोना मरीजों की जिलेवार लिस्ट 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अभी तक राज्य में 185610 लोगों के सैंपल टेस्ट किए गए हैं। जिसमें से 4213 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसमें सबसे बड़ी संख्या राजधानी जयपुर की है। जयपुर में अब कोरोना के 1313 मरीज सामने आ चुके हैं। वहीं 60 लोगों की मौत हो चुकी है। जोधपुर में 911 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और 17 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा कोटा से भी 267 कोरोना के मरीज सामने आ चुके हैं।