A
Hindi News राजस्थान VIDEO: पुलिस जीप में बैठ गईं दिव्या मदेरणा, करने लगीं ऐसी ज़िद कि पुलिस अधिकारी के छूटे पसीने!

VIDEO: पुलिस जीप में बैठ गईं दिव्या मदेरणा, करने लगीं ऐसी ज़िद कि पुलिस अधिकारी के छूटे पसीने!

दिव्या ने कहा कि मुझे सूचना मिली है कि मथानिया क्षेत्र के बालरवा गांव में सांवर जी परिहार सरपंच प्रतिनिधि के घर पर विद्युत विभाग के J.En और पुलिसकर्मियों द्वारा सत्ता पक्ष के इशारे पर बदले की भावना से कार्य करते हुए तनाशाहीपूर्वक परेशान किया जा रहा है।

कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा का एक पुलिस के साथ गरमा-गरम बहस हो गई। गु्स्से में दिव्या मदेरणा पुलिस की जिप्सी में जाकर बैठ गई। पुलिस अधिकारी जब उनसे उतरने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि 'आपके एएसआई ने मेरे साथ बदतमीजी की। अब आपसे कोई संवाद नहीं करुंगी। कान खोल कर सुन लेना किसी भी गांव या किसी किसान के के घर जाओगे वहां मैं वहां मौजूद मिलूंगी'। पुलिस अधिकारी यह कहते सुनाई दे रहा है कि आप झगड़ क्यों रहे हो। दिव्या और पुलिस अधिकारी के बीच बहस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बिजली कनेक्शन को लेकर था विवाद

दरअसल, बालराव क्षेत्र में दो भाइयों में बिजली कनेक्शन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि डिस्कॉम विभाग को एक भाई के घर पर बिजली कनेक्शन लगाने के लिए पुलिस बुलानी पड़ गई। मामले की जानकारी मिलते ही ओसिया से कांग्रेस की पूर्व विधायक भी पहुंच गईं। दिव्या मेदरणा ने कहा कि मैंने आपसे कहा था कि बलरवा के लिए मैं एक घंटे में रवाना हो जाउंगी। आपने बदतमीजी की है इसलिए यहां (जिप्सी) में आई हूं।

बिजली विभाग ने कही ये बात

बिजली विभाग के एक कर्मचारी ने कहा कि हम एक शख्स के घर बिजली का कनेक्शन लगाए आए थे लेकिन उसका भाई नहीं लगाने दे रहा था। चार दिन पहले कनेक्शन लगाया था लेकिन अर्जुन राम नामक शख्स ने उसे तोड़ दिया था। जब दिव्या वहां पहुंची तो आरोप लगाने लगी कि हम कनेक्शन काटने आए हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं था। वहीं किसान खेताराम ने कहा कि हमारे घर पर बिजली का कनेक्शन 15-20 साल पुराना है। अर्जुन ने कनेक्शन तोड़ दिया था। हमने बिजली विभाग से दोबारा कनेक्शन के लिए प्रार्थना पत्र दिया था।

कांग्रेस नेता ने लगाया ये आरोप

वहीं दिव्या ने कहा कि मुझे सूचना मिली है कि मथानिया क्षेत्र के बालरवा गांव में सांवर जी परिहार सरपंच प्रतिनिधि के घर पर विद्युत विभाग के J.En और पुलिसकर्मियों द्वारा सत्ता पक्ष के इशारे पर बदले की भावना से कार्य करते हुए तनाशाहीपूर्वक परेशान किया जा रहा है। J.En व पुलिस अधिकारी से दूरभाष से बात तो उन्होंने बदतमीज़ी की। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि किसानों के घर अब पुलिस नहीं आएगी। कल बालरवा गांव में जिस तरह से विद्युत विभाग एक सरपंच के घर पुलिस बल लाकर डराना चाहता था।