A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: गाड़ी की टक्कर से 5 बच्चों की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख

राजस्थान: गाड़ी की टक्कर से 5 बच्चों की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख

राजस्थान के जालोर में गाड़ी की टक्कर के कारण स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिवार में मातम छा गया।

राजस्थान: गाड़ी की टक्कर से 5 बच्चों की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख- India TV Hindi Image Source : PTI राजस्थान: गाड़ी की टक्कर से 5 बच्चों की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख

जयपुर: राजस्थान के जालोर में गाड़ी की टक्कर के कारण स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिवार में मातम छा गया। जिस वक्त हादसा हुआ बच्चे स्कूल से लौट रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी और 5 बच्चों की मौत हो गई। टक्कर लगने से एक बच्ची घायल हो गई, जिसका इलाजा चल रहा है। हादसा जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में हुआ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बच्चों की मौत पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर की। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है, मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। घायल बच्ची के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।"

पुलिस सहायक उपनिरीक्षक मोटाराम ने बताया कि करडा थाना क्षेत्र के दांतवाड़ा गांव में शाम को स्कूल से घर लौट रहे छह छात्रों को एक अनियंत्रत इनोवा कार ने कुचल दिया, जिससे रमीला देवासी (12), वर्षा देवासी (13), विक्रम कुमार (14), सुरेश कुमार (14), और वीणा (12) की मौत हो गई जबकि कमला घायल हो गई। 

उन्होंने बताया कि सभी विद्यार्थी कक्षा 9वीं और 10वीं के छात्र थे। उन्होंने बताया कि तेज गति से आ रही इनोवा कार के दो टायर फट गये थे और कार सड़क से नीचे उतर कर झाड़ियों में चली गई थी। उन्होंने बताया कि कार चालक सुरेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 (ए), 337,338 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।