A
Hindi News राजस्थान Murder: भीलवाड़ा जिले में धारदार हथियार से छात्रा की हुई हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Murder: भीलवाड़ा जिले में धारदार हथियार से छात्रा की हुई हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

भीलवाड़ा जिले के शंभूगढ़ में धारदार हथियार से एक छात्रा की हत्या कर दी गई है। जिस लड़की की हत्या हुई है वह BA प्रथम वर्ष की छात्रा थी। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।

मृतका के घर के बाहर की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतका के घर के बाहर की तस्वीर

राजस्थान के भिलवाड़ा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल भिलवाड़ा जिले के शंभूगढ़ थाना क्षेत्र में आने वाले बरसनी गांव में एक छात्रा की निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या की खबर पता चलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और कुछ ही देर में मृतका के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा है कि छात्रा की हत्या किसने की? सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। हत्या के पीछे के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?

छात्रा की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिक्षक श्याम सिंह पुलिस के अधिकारियों और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि, 'शंभूगढ़ थाना क्षेत्र के बरसनी गांव में एक छात्रा की हत्या की सूचना मिली जिसके बाद मैंने टीम के साथ वहां जाकर मुआयना किया। छात्रा का शव हमें घर के बाहर वाले कमरे में मिला। जिस वक्त यह घटना हुई तब छात्रा के परिजन घर के अंदर थे। प्रथम दृष्टया में पता चला है कि छात्रा की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है।'

उन्होंने आगे बताया कि, हम हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। मामले में जांच के बिना कुछ भी कहना काफी जल्दबाजी होगी। मामले में जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं और टीम हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

(भिलवाड़ा से सोमदत्त त्रिपाठी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

'मुझे किसी न्योते की जरूरत नहीं, जब मन करेगा अयोध्या जाऊंगा लेकिन...', पायलट की BJP नेताओं को दो टूक

राजस्थान में 40 IAS अधिकारियों के तबादले, सीएम भजनलाल के स्पेशल सेक्रेटरी बने संदेश नायक