A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: सिरोही में भीषण हादसा, ट्रेलर और पिकअप आपस में भिड़े, दो की मौत

राजस्थान: सिरोही में भीषण हादसा, ट्रेलर और पिकअप आपस में भिड़े, दो की मौत

राजस्थान के सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हो गया। यहां एक ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम एक ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई। थानाधिकारी चंपाराम ने बताया कि फल लेकर गुजरात जा रही एक तेज गति की अनियंत्रित पिकअप जीप परलाई गांव के पास आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी जिससे पिकअप सवार दो युवकों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों मृतक युवकों की उम्र लगभग 30 साल है। चंपाराम ने बताया कि मृतकों के पास मिले मोबाइल फोन की मदद से उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके यहां पहुंचने पर उनकी पहचान की जायेगी। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम और पहचान के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

किनारे खड़े डंपर को पीछे से टक्कर मारी 
हाल में दिल्ली से बिहार के सासाराम जा रही एक कार ने सुलतानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़े डंपर को पीछे से टक्कर मार दी थी। पुलिस ने बताया था कि रविवार को हुई इस दुर्घटना में कार सवार तीन महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, सासाराम निवासी सलीम अपने साढ़े तीन महिने के बेटे का इलाज करवाने एम्स, दिल्ली गया था, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर सभी वापस लौट रहे थे। 

मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल

पुलिस ने बताया  था कि वापसी के दौरान रास्ते में यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कार में सवार तीन महिलाओं सहित पांच लोगों और बच्चे की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया था कि मृतकों की पहचान साहिल खान (19), शाहरुख ड्राइवर (25), साइना खातून (37), जमीला और सलीम की पत्नी रुखसार (31) के रूप में हुई। डीएम जसजीत कौर ने बताया था कि दुर्घटना रविवार को करीब पौने बारह बजे हुई। उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर परिजनों को सूचित किया गया है।

 ये भी पढ़ेंCBSE Board Exams: कैसा आया फिजिक्स का पेपर? यहां जानें छात्रों की जुबानी