A
Hindi News राजस्थान चुरू में हुआ भीषण सड़क हादसा, तीर्थ करके वापस लौट रहे कार सवार ट्रक से भिड़े, पांच लोगों की मौत

चुरू में हुआ भीषण सड़क हादसा, तीर्थ करके वापस लौट रहे कार सवार ट्रक से भिड़े, पांच लोगों की मौत

यह हादसा उस समय हुआ जब एक चार पहिया वाहन में सवार परिवार के लोग हनुमानगढ़ के एक धार्मिक स्थान से वापस लौट रहे थे और एक ट्रक से उस वाहन की टक्कर हो गई।

ACCIDENT, RAJASTHAN- India TV Hindi Image Source : FILE चुरू में हुआ भीषण सड़क हादसा

चुरू: राजस्थान में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सरकार और प्रशासन की तमाम कोशिशें भी हादसे रोकने में नाकाम साबित हो रही हैं। प्रशासन हादसों के प्रति लगातार जागरूक कर रहा है, लेकिन लोग हैं कि समझने को तैयार ही नहीं हो रहे हैं। गुरूवार शाम को प्रदेश के चुरू जिले में एक ट्रक और एक चार पहिया वाहन की आमने सामने की भिड़ंत में तीन महिलाओं एवं एक बच्ची समेत पांच व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक अन्य घायल हो गये। 

हादसे में 12 से ज्यादा लोग हुए घायल 

इस हादसे के बाद इलाके के थानाधिकारी गौरव खिडिया ने बताया कि चार पहिया वाहन में सवार परिवार के लोग हनुमानगढ़ के एक धार्मिक स्थान से वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि साडासर और सावर के बीच सरदारशहर की तरफ से आ रहे एक ट्रक से उक्त चार पहिया वाहन की भिडंत हो गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में चार पहिया वाहन में सवार तीन महिलाओं एवं एक बच्ची समेत पांच व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कमलादेवी (35), अन्नाराम (62), संतोष (35), मोनिका (10), सरोज (28) के रूप में की गई है। 

पिछले दिनों अमेरिका से आये परिवार का हुआ था एक्सीडेंट 

वहीं इससे पहले भीलवाड़ा से गुजरने वाले अजमेर-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में अमेरिका से आए एक दंपत्ति समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई थी। मृतकों में माता-पिता और उनके बेटा-बहू शामिल हैं। हालांकि, 3 साल की बच्ची हादसे में घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिवार के सदस्य नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन करके अजमेर लौट रहा था।