A
Hindi News राजस्थान India TV Chunav Manch: जनता को बीजेपी पर पूरा विश्वास, असंभव को संभव करके दिखाया-सीपी जोशी

India TV Chunav Manch: जनता को बीजेपी पर पूरा विश्वास, असंभव को संभव करके दिखाया-सीपी जोशी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में कहा कि बीजेपी राज्य में चुनाव जीतेगी, क्योंकि जनता को पूरा विश्वास है।

CP Joshi, BJP, Indiatv chunav manch- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सीपी जोशी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, राजस्थान

India TV Chunav Manch: बीजेपी के प्रदेश सीपी जोशी ने दावा किया है कि राजस्थान में बीजेपी जीतेगी इसका पूरा विश्वास पार्टी को है। क्योंकि बीजेपी ने असंभव को संभव कर दिखाया है इसलिए जनता को बीजेपी पर पूरा विश्वास है। उन्होंने राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम चुनाव मंच में ये बातें कही।

विधायकों की राय के आधार पर सीएम का फैसला संसदीय बोर्ड करता है-सीपी जोशी

राजस्थाने में पार्टी की ओर से सीएम पद के चेहरे को लेकर पूछे गए सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि हमारे यहां कांग्रेस की तरह नहीं होगा. कि चेहरा कुछ दिखाया और पीछे से किसी और को बना दिया। बीजेपी में संसदीय बोर्ड  विधायकों की राय के आधार पर फैसला होता है। राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है। बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिलेगी। 2014 में देश की जनता ने जिस तरह का भरोसा जताया था उसी तरह की जीत राजस्थान में बीजेपी को मिलेगी।

10 दिन में काम करने का वादा 5 साल में पूरा नहीं कर पाए-सीपी जोशी

सीपी जोशी ने कहा कि 2018 में प्रदेश में आई एक सरकार ने 10 दिन में काम करने का वादा किया था लेकिन उसे पांच साल में भी पूरा नहीं कर पाई। जिसने कहा कि किसानों का कर्जा माफ करेंगे। युवाओं को रोजगार देंगे, महंगाई खत्म करेंगे, नारी को सुरक्षा देंगे, लेकिन कुछ नहीं कर पाए। राजस्थान की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। 

सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस की गुटबाजी सबने देखी। जिस सरकार पर उनके विधायकों और मंत्रियों का विश्वास न हो उस सरकार के मुख्यमंत्री जनता को क्या जवाब देंगे ? जब अपने ही परिवार के लोगों को एक-दूसरे पर विश्वास नहीं हो वह जनता का क्या विश्वास जीत पाएंगे।

राजस्थान की जनता सब देख रही है-सीपी जोशी

कांग्रेस की एकजुटता के सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत साहब वो दिन भूल गए जब कहा था कि नालायक और निकम्मा है, क्या वो दिन भूल गए जब अपनी ही सरकार के खिलाफ रैली निकाली गई थी। राजस्थान की जनता सबकुछ तरीके से देख रही है। वह इनकी बात में आनेवाली नहीं है। पांच साल तक कुर्सी बचाने और भ्रष्टाचार के अलावा इन्होंने कुछ नहीं किया। प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं बढी हैं। पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाय प्रताड़ना दी जा रही है।