A
Hindi News राजस्थान VIDEO: जयपुर में अधजली मिली लाश किन्नर की, गला दबाकर हुई हत्या, फिर पेट्रोल छिड़क जलाया

VIDEO: जयपुर में अधजली मिली लाश किन्नर की, गला दबाकर हुई हत्या, फिर पेट्रोल छिड़क जलाया

जयपुर के पापड़ गांव के पास मिला अधजला शव महिला की नहीं थी। दसअसल, वो लाश मानसरोवर की नीलू किन्नर की थी। नीलू के नाराज बॉयफ्रेंड ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

सुनसान जगह पर मिली थी लाश- India TV Hindi सुनसान जगह पर मिली थी लाश

राजस्थान के जयपुर के पापड़ गांव के पास शुक्रवार को एक अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। जिसे किसी महिला का शव बताया गया। हालांकि, अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, जो लाश मिली थी वो किसी महिला की नहीं, बल्कि मानसरोवर की नीलू किन्नर की थी। नीलू किसी एनी नाम के युवक के साथ रहने लगी थी। इससे नाराज बॉयफ्रेंड नरेश मीना ने अपने एक साथी सुनील के साथ मिलकर चलती कार में नीलू की गला दबाकर हत्या कर दी थी। 

नीलू और नरेश में विवाद हुआ

इसके बाद दोनों ने मिलकर पापड़ गांव के पास सुनसान जगह पर नीलू की लाश को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया था। दोनों ने नीलू की ज्वेलरी भी उतार ली थी। इसके अलावा नीलू का मोबाइल भी तोड़कर फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों की पहचान कर ली है। जवाहर नगर के नरेश मीना और सुनील जो ढोल बजाने वाला है उसकी पहचान हो गई है। नीलू पांच साल से नरेश के साथ रह रही थी। तीनों साथ जाकर ही बधाई देते थे। कुछ समय से नीलू किसी और के साथ रहने लगी थी। नीलू का नरेश मीना से शुक्रवार शाम 5:00 बजे मानसरोवर में विवाद हो गया और फिर नरेश ने उसकी हत्या की कहानी रच डाली।

बीजेपी ने कांग्रेस सरकार को घेरा

मौके से लाश मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को अधजली लाश मिली। इस दौरान एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। इस घटना के सामने आने के बाद बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कलंकित करने वाला काम हो रहा है और इसके पीछे प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी जिम्मेदार है।