A
Hindi News राजस्थान जयपुर जयपुर में राहुल का फ्लॉप शो! रैली में भीड़ न जुटने पर हाईकमान ने मांगी रिपोर्ट: सूत्र

जयपुर में राहुल का फ्लॉप शो! रैली में भीड़ न जुटने पर हाईकमान ने मांगी रिपोर्ट: सूत्र

केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलने के लिए 28 जनवरी को जयपुर में आयोजित जन आक्रोश रैली में पहुंच थे।

<p>Rahul Gandhi</p>- India TV Hindi Rahul Gandhi

केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलने के लिए 28 जनवरी को जयपुर में आयोजित जन आक्रोश रैली में पहुंच थे। लेकिन यहां राहुल के आक्रोश को सुनन न तो युवाओं की भीड़ पहुंची, वहीं यहां अव्यवस्था का आलम भी भरपूर रहा। जयपुर में राहुल के इस फ्लॉप शो पर अब कांग्रेस हाईकमान राजस्थान कांग्रेस प्रभारी से काफी खफा है। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान प्रभारी से मांगी रिपोर्ट है। 

सूत्रों के मुताबिक 28 जनवरी को राहुल गांधी की रैली में कांग्रेस की इकाई युवाओं की भीड़ नहीं जुट पाई थी। ऐसे में हाईकमान ने अव्यवस्थाओं को लेकर रिपोर्ट मांगी है। राहुल गांधी जयपुर में युवा आक्रोश रैली को संबोधित करने आये थे लेकिन अलबर्ट हॉल में हुई रैली में उम्मीद के मुताबिक युवाओं की भीड़ नही जुट पाई थी जिसकी वजह से कांग्रेस आलाकमान नाराज है। 

इस रैली को राहुल की रीलॉन्चिंग के रूप में भी देखा जा रहा था। राहुल आज वायनाड में हैं, वहीं इसके बाद छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भी रैलियां करनी हैं। लेकिन राज्य में सत्ता होने के बाद भी भीड़ न जुटा पाने को पार्टी की स्थानीय इकाई की बड़ी असफलता मानी जा रही है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस की कमान छोड़ने के बाद राहुल दिल्ली और अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड तक ही सीमित रहे थे।