A
Hindi News राजस्थान जयपुर इंदौर के बाद जयपुर में भी डॉक्टरों से मारपीट का मामला आया सामने, एक शख्स गिरफ्तार

इंदौर के बाद जयपुर में भी डॉक्टरों से मारपीट का मामला आया सामने, एक शख्स गिरफ्तार

इंदौर में डॉक्टरों से मारपीट का मामला सामने आने के बाद अब जयपुर से भी इसी प्रकार का एक मामला सामने आया है।

<p>Injured Doctor in Jaipur </p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Injured Doctor in Jaipur 

इंदौर में डॉक्टरों से मारपीट का मामला सामने आने के बाद अब जयपुर से भी इसी प्रकार का एक मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना 31 मार्च की है। जयपुर के रामगंज इलाके में डॉक्टरों की एक टीम कोरोना मरीजों की पहचान के लिए गई थी। जिससे स्थानीय लोगों ने मारपीट की। इस मामले में डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिजवान खान को गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि जयपुर के रामगंज इलाके में 31 मार्च को डॉक्टरों की टीम कोरोना मरीजों की जांच करने के लिए गई थी। जिसके साथ हुई मारपीट की गई थी। पुलिस थाना रामगंज क्षेत्र में जगन्नाथ शाह के रास्ते में मेडिकल टीम पर हमला करने के मामले को लेकर डॉक्टर अनिल शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज की। इस शिकायत के आधार पर 31 मार्च को धारा 353 332 188 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी रिजवान खान को अरेस्ट किया गया गया है। 

बता दें कि बुधवार को इंदौर के टाटपट्टी बाखल में कोरोना की जांच करने गई टीम पर एक वर्ग के लोगों ने पथराव कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात काबू में किए। इंदौर में कोरोना के मरीजों की बड़ती हुई संख्या के बाद भी लोग स्वास्थ्य महकमें का सहयोग नहीं कर रहे हैं। दरअसल, इंदौर में 26 इलाकों के चिन्हित किया गया है जहां सबसे ज्यादा कोरोना पाजीटिव मरीज मिले है। इन सभी इलाकों को क्वरंटाईन किया गया है लेकिन इन इलाकों में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच रही है, तो यहां के रहवासी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों के साथ दुर्व्यहार कर रहे है।