A
Hindi News राजस्थान कांग्रेस के साथ ये क्या हो रहा है? अब लोकसभा के लिए घोषित प्रत्याशी ही हुआ गायब! जानें पूरा मामला

कांग्रेस के साथ ये क्या हो रहा है? अब लोकसभा के लिए घोषित प्रत्याशी ही हुआ गायब! जानें पूरा मामला

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी ने राजसमंद लोकसभा सीट से सुदर्शन सिंह रावत को टिकट दिया है। लेकिन उन्होंने टिकट बदलने की मांग की थी। अब उनका फोन नॉट रिचेबल है। इससे पार्टी के नेताओं की परेशानी बढ़ गई है।

lok sabha elections 2024, congress, rajasthan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सुदर्शन सिंह रावत, कांग्रेस प्रत्याशी

राजसमंद : लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासी सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है। अब राजस्थान में कांग्रेस के एक प्रत्याशी के 'गायब' होने की खबर आ रही है। दरअसल यह पूरा मामला राजसमंद से कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी सुदर्शन सिंह रावत से जुड़ा हुआ है। उनका फोन कभी 'नॉट रिचेबल' तो कभी 'आउट ऑफ़ रीच'बता रहा है।

रावत ने टिकट बदलने की मांग की थी

हालांकि 27 मार्च को सुदर्शन सिंह रावत ने पीसीसी चीफ राजस्थान को एक चिट्ठी लिखी थी और टिकट बदलने की बात कही थी। ऐसे में अब राजस्थान में दूसरी बार लोकसभा सीट से कांग्रेस टिकट बदल सकती है। इससे पहले जयपुर शहर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने टिकट बदला है।

भीम विधानसभा से रह चुके हैं विधायक

सुदर्शन सिंह रावत  भीम विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। ताजा जानकारी के मुताबिक अभी भी सुदर्शन रावत नॉट रीचेबल हैं। उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। उनके मोबाइल पर घंटी नहीं जा रही है। पार्टी के सीनियर लीडर उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है। माना जा रहा है कि सुदर्शन रावत का भी टिकट बदला जा सकता है।