A
Hindi News राजस्थान शादी समारोह चल रहे होटल में घुसा दरिंदा, अकेली सो रही 6 साल की मासूम के साथ की हैवानियत

शादी समारोह चल रहे होटल में घुसा दरिंदा, अकेली सो रही 6 साल की मासूम के साथ की हैवानियत

नशे की हालत में एक युवक ने शादी समारोह वाले होटल में घुसकर एक बच्ची के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। होटल के हॉल के एक रूम में बच्ची अकेली सो रही थी।

प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने छह साल की बच्ची को अकेले सोते देख उसके साथ घिनौनी हरकत की। घटना की जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। यह घटना दौसा के एक होटल-कम-वेडिंग हॉल की है। 28 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान अनिल मीणा के रूप में हुई। 

दोनों पक्षों के लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने कहा कि अनिल जयपुर जिले का रहने वाला है। उसने नशे की हालत में अपराध किया। उसका घर उस होटल के पास ही है, जहां शादी समारोह चल रहा था। उन्‍होंने कहा कि उस होटल में 7 दिसंबर को एक शादी समारोह था। चूंकि दोनों पक्षों के लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे, मौके का फायदा उठाकर अनिल होटल के अंदर गया, जहां हॉल के एक रूम में लड़की अकेली सो रही थी। उसने उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया।

वर-वधू पक्ष के करीब 300 लोगों से पूछताछ

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि जब वह चिल्लाने लगी, तो उसने उसे शांत किया और उसे अपनी गोद में बिठाया, उसके बाद उसकी दादी को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने वर-वधू पक्ष के करीब 300 लोगों से पूछताछ की। होटल के कर्मचारियों, फोटोग्राफरों, वीडियोग्राफरों, कैटरिंग स्टाफ और 200 अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई। पुलिस ने होटल के आसपास लगे कम से कम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली। आखिरकार साइबर टीम की मदद से अनिल मीणा को पहचाना गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपराध कबूल कर लिया है।

बरेली-नैनीताल हाइवे पर भीषण हादसा, कार और डंपर की टक्कर में 8 लोग जिंदा जले, एक बच्चा भी शामिल