A
Hindi News राजस्थान नाबालिग बच्चे की हत्या कर गड्ढे में छिपाया, 14 दिन बाद मिली लाश, आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर

नाबालिग बच्चे की हत्या कर गड्ढे में छिपाया, 14 दिन बाद मिली लाश, आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर

नाबालिग छात्र की हत्या के आरोपी के घर पर बुलडोजर चला। इस कार्रवाई को लेकर नागौर के सीओ ओमप्रकाश ने कहा कि सरकार और प्रशासन ने यह फैसला लिया, जिसे अमल में लाया गया।

हत्या के आरोपी के घर पर बुल्डोजर चला।- India TV Hindi Image Source : ANI हत्या के आरोपी के घर पर बुल्डोजर चला।

राजस्थान के नागौर में नाबालिग छात्र की हत्या के आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू खान के घर पर सरकार के आदेश के बाद बुलडोजर चलाया गया। आरोपी ने जमीन पर कब्जा कर यह मकान बनाया था, जिस पर नागौर तहसीलदार ने नोटिस चस्पा कर दिया और सोमवार को प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। करीब 2 घंटे तक यह पूरी कार्रवाई चलती रही। पूरे घर को बुल्डोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

हत्या कर गड्ढे में शव को छिपाया

इस कार्रवाई को लेकर नागौर के सीओ ओमप्रकाश ने कहा, "आरोपी ने एक नाबालिग बच्चे की हत्या कर दी। उसने गड्ढा खोदकर शव को उसमें छिपा दिया। 14 दिन बाद शव बरामद हुआ। सरकार और प्रशासन ने यह फैसला लिया, जिसे पुलिस ने अमल में लाया।"

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

बता दें कि 11वीं में पढ़ने वाला 17 वर्षीय नाबालिग छात्र नागौर शहर से 19 जनवरी को गायब हो गया था। पिता ने कोतवाली थाने में किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू खां को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने कबूल किया कि उसी ने हत्या की। शव को प्लास्टिक के कट्टे में बंद कर गोबर के ढेर में छिपा दिया था।

गोबर में गड़ा हुआ शव बरामद

आरोपी की निशानदेही से पुलिस ने 2 फरवरी को गोबर में गड़ा हुआ शव बरामद कर लिया। इसके बाद 3 फरवरी को नागौर शहर में हिंदू संगठनों व सामाजिक संगठनों ने धरना दे दिया। प्रदर्शन के दौरान यह मांग रखी गई कि आरोपी का घर अवैध जमीन पर बना है, उस पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए। पुलिस प्रशासन ने पांच दिन का समय मांगा और इस कार्रवाई को अंजाम दिया।