A
Hindi News राजस्थान नासिर-जुनैद हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर चर्चित है मुख्य आरोपी मोनू मानेसर

नासिर-जुनैद हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर चर्चित है मुख्य आरोपी मोनू मानेसर

पुलिस के मुताबिक मेवात इलाके में रिंकू सैनी मोनू मानेसर के साथ गौ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाता है। रिंकू की गिरफ्तारी नूह से की गई है। वह गौतस्करी की गाड़ियों का पीछा कर उन्हें पकड़ता है और ड्राइवर का काम करता है।

Nasir-Junaid murder case one accused rinku saini arrested - India TV Hindi Image Source : INDIA TV नासिर-जुनैद हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर जिले में कथित तौर पर अगवा किए गए दो मुस्लिम युवकों की हत्या का मामाल गर्माया हुआ है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि मरने वालों के नाम नासीर और जुनैद उर्फ जूना है। दोनों की कथित हत्या में बजरंग दल के सदस्य मोनू मानेसर को आरोपी  बनाया गया है। नसीर और जुनैद के परिजनों ने मोनू मानेसर को इस मामले में आरोपी ठहराया है। 

एक आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर के जुनैद और नसीर हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मेवात इलाके के बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू सैनी को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रिंकू मोनू मानेसर का करीबी है। पुलिस ने रिंकू सैनी को घर से कल ही हिरासत में लिया था। पुलिस के मुताबिक मेवात इलाके में रिंकू सैनी मोनू मानेसर के साथ गौ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाता है। रिंकू की गिरफ्तारी नूह से की गई है। वह गौतस्करी की गाड़ियों का पीछा कर उन्हें पकड़ता है और ड्राइवर का काम करता है। 

यूट्यूब पॉर पॉपुलर है मोनू

बता दें कि इस मामले में जुनैद और नसीर के परिवार ने मोनू मानेसर पर हत्या का आरोप लगाया है। इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि मोनू फेसबुक और यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है। फेसबुक पर मोनू के 83,000 फॉलोवर्स हैं और यूट्यूब पर उसके 2,05,000 सब्सक्राइबर्स हैं। मोनू को हाल ही में यूट्यूब पर सिल्वर प्ले बटन मिला है। 

अशोक गहलोत ने की निंदा

भरतपुर जिले से कथित तौर पर अगवा किए गए दो युवकों की हत्या मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टिप्पणी की है। अशोक गहलोत ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है। शुक्रवार की सुबह किए ट्वीट में उन्होंने लिखा- भरतपुर के घाटमीका निवासी दो लोगों की हरियाणा में हत्या निंदनीय है। राजस्थान एवं हरियाणा पुलिस समन्वय कर कार्रवाई कर रही है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है व शेष की तलाश जारी है।