A
Hindi News राजस्थान न्‍यूज अजमेर: छात्रसंघ अध्‍यक्ष को कॉलेज कैंपस में बर्थडे मनाने से रोका, विरोध में प्रिंसिपल के मुंह पर फेंका केक

अजमेर: छात्रसंघ अध्‍यक्ष को कॉलेज कैंपस में बर्थडे मनाने से रोका, विरोध में प्रिंसिपल के मुंह पर फेंका केक

कॉलेज परिसर में बर्थडे मनाने जब प्रिंसिपल डॉ.लक्ष्मीकांत ने रोका तो छात्र नेता ने प्रिंसिपल के मुंह पर केक फेंक कर मार दिया।

<p>Ajmer </p>- India TV Hindi Ajmer 

राजस्‍थान में अजमेर के प्रतिष्‍ठित दयानंद कॉलेज में इस समय प्रशासन और छात्रसंघ आमने-सामने हैं। मामला कॉलेज कैंपस में छात्रसंघ अध्‍यक्ष के बर्थडे मनाने से जुड़ा है। सोमवार को दयानंद कॉलेज के छात्रसंघ अध्‍यक्ष सीता राम चौधरी का बर्थडे थे। 

कॉलेज परिसर में छात्रों के हुड़दंग के बीच बर्थडे मना रहे चौधरी को जब प्रिंसिपल डॉ.लक्ष्‍मीकांत ने रोका तब छात्र नेता को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने प्रिंसिपल के मुंह पर केक फेंक कर मार दिया। 

प्रिंसिपल डॉ.लक्ष्‍मीकांत के मुताबिक उग्र छात्रसंघ अध्‍यक्ष ने उनके साथ मारपीट की साथ ही धमकियां भी दीं। उन्‍होंने कहा कि कॉलेज परिसर में बर्थडे समारोह करने की अनुमति नहीं है। जब चौधरी को ऐसा करने से मना किया तो उने में मेरे ऊपर केक फेंक दिया। वहीं स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कर ली गई है।