A
Hindi News राजस्थान न्‍यूज दुष्कर्म पीड़िता के पिता की आरोपी ने की हत्या, मां और भाई घायल, भीड़ ने हत्यारे को धुना

दुष्कर्म पीड़िता के पिता की आरोपी ने की हत्या, मां और भाई घायल, भीड़ ने हत्यारे को धुना

राजस्थान के पाली जिले में बलात्कार के एक आरोपी व्यक्ति ने पीड़िता के घर में जबरन घुसकर उसके पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसकी मां और भाई को घायल कर दिया।

<p>Rape Murder in Rajasthan </p>- India TV Hindi Rape Murder in Rajasthan 

जोधपुर। राजस्थान के पाली जिले में बलात्कार के एक आरोपी व्यक्ति ने पीड़िता के घर में जबरन घुसकर उसके पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसकी मां और भाई को घायल कर दिया। मौके से भागते समय ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने के बाद आरोपी बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। रविवार रात हुई इस घटना के बाद जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। 

ग्रामीणों ने आरोपियों द्वारा परिवार को मिली धमकियों की बार-बार की जाने वाली शिकायतों पर कार्रवाई में लापरवाही बरतने को लेकर सदरी थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करने की अनुमति देने से भी इनकार कर दिया। सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) बृजेश कुमार सोनी बताया कि आरोपी ने रविवार रात लड़की के घर में घुसकर चाकू से परिवार के सदस्यों पर हमला किया। लड़की के पिता की मौत हो गई, जबकि उसकी मां और भाई घायल हो गए। 

पुलिस ने बताया कि मौके से भागते समय ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने के बाद आरोपी बुरी तरह घायल हो गया। उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।