A
Hindi News राजस्थान न्‍यूज बूंदी में आरएसएस की शाखा पर हमला, बीजेपी विधायक ने कहा राजस्‍थान को बंगाल बनाने की कोशिश

बूंदी में आरएसएस की शाखा पर हमला, बीजेपी विधायक ने कहा राजस्‍थान को बंगाल बनाने की कोशिश

राजस्थान के बूंदी जिले में आरएसएस की शाखा लगाने को लेकर बवाल हो गया। दो समुदायों के बीच आरएसएस शाखा लगाने को लेकर हुई इस मारपीट में कुछ युवकों को चोट भी आई।

<p>RSS Shakha</p>- India TV Hindi RSS Shakha

राजस्‍थान के बूंदी जिले में आरएसएस की शाखा लगाने को लेकर बवाल हो गया। दो समुदायों के बीच आरएसएस शाखा लगाने को लेकर हुई इस मारपीट में कुछ युवकों को चोट भी आई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अटरु से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने इस मुद्दे को राज्‍य विधानसभा में भी उठाया है। दिलावर का आरोप है कि राज्‍य की कांग्रेस सरकार राजस्‍थान को दूसरा बंगाल बनाने की कोशिश कर रही है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार राजस्थान के बूंदी शहर के नवसागर पार्क में हर रोज की तरह आज भी आरएसएस की शाखा लगाई गयी थी। इसी दौरान उस पार्क मे कुछ अन्य समुदाय के लोग भी पहुंचे। इसके बाद दोनों पक्षो मे कहासुनी हुई। फिर करीब 30 से 40 लोग हाथों मे डंडा लेकर पार्क में पहुंच गये और शाखा में शामिल लड़कों की पिटाई करने लगे। 

बताया जा रहा है कि पार्क के पास ही में दूसरे पक्ष के घर में शादी थी जिसमें गुजरात से लोग आये थे। उनमे से कई लड़को ने शाखा में शामिल लड़कों की पिटाई कर दी। इस मामले के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 3 लोगो को गिरफ्तार भी किया है। इस पूरे मामले मे अटरु से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने सदन मे मामला उठाते हुए कहा कि आरएसएस कर्मियो पर हमला निंदनीय है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि राजस्थान को बंगाल जैसे बनाने की कोशिश की जा रही है। सरकार इस पर ध्यान दे, इस पूरे मामले मे हालांकि अभी आरोपियो की धरपकड़ की जा रही।