A
Hindi News राजस्थान Nupur Sharma: नूपुर शर्मा की डीपी लगाने पर वीडियो कॉल करके दी धमकी, बोला -'अब तेरी गर्दन काटूंगा'

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा की डीपी लगाने पर वीडियो कॉल करके दी धमकी, बोला -'अब तेरी गर्दन काटूंगा'

Nupur Sharma: ताजा मामला राजस्थान से आया है। राजस्थान के पाली जिले में एक शख्स को भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर गर्दन काटने की धमकी दी गई है।

Nupur Sharma - India TV Hindi Image Source : FILE Nupur Sharma

Highlights

  • उदयपुर में कन्हैयालाल की गला रेतकर की गई थी हत्या
  • ताजा मामला राजस्थान के ही पाली से सामने आया है
  • पुलिस ने मामला दर्ज करके युवक को सुरक्षा प्रदान कर दी है

Nupur Sharma: राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद नूपुर शर्मा से जुड़े मामलों हत्या की धमकी देने वालो का सिलसिला नहीं रुक रहा है। नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट या स्टेट्स लगाने पर लोगों को उनकी हत्या करने की धमकियाँ दी जा रही हैं। हालांकि पुलिस इन मामलों को संगीनता से ले रही है, लेकिन धमकियों का सिलसिला नहीं रुक रहा है।  

ताजा मामला राजस्थान से आया है। राजस्थान के पाली जिले में एक शख्स को भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर गर्दन काटने की धमकी दी गई है। मामला जैतारण थाना क्षेत्र के निमाज का है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में रहने वाले एक शख्स को धमकी दी गई है, जिसकी शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है। 

वीडियो कॉल पर दी धमकी 

पुलिस को दी शिकायत में शख्स ने कहा है कि बीते 7 जुलाई की शाम को उनके मोबाइल पर वॉट्सएप वीडियो कॉल आया था। फोन करने वाले शख्स ने उससे कहा कि वो नूपुर शर्मा की डीपी हटा ले। आरोप है कि फोन करने वाले शख्स ने उनके साथ गाली-गलौज किया और डीपी नहीं हटाने पर धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने डीपी नहीं हटाई तो अगली गर्दन तेरी काटूंगा।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी इस मामले में तत्काल गंभीरता बरती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल युवक की सुरक्षा में दो हथियारबंद जवान तैनात किये गये हैं। पुलिस का कहना है कि वीडियो कॉल करने वाले शख्स की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

कन्हैयालाल की गला काटकर की थी हत्या

बता दें कि भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा  ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद देशभर में भारी बवाल मचा। इस बीच नूपुर को लेकर दर्जी कन्हैयालाल  ने सोशल मीडिया पर नूपुर के समर्थन एक पोस्ट डाली थी, जिसको लेकर पिछले सप्ताह रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद नाम के दो लोगों ने कन्हैयालाल की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। 

हत्या के बाद शहर में तनाव हो गया था जिसके बाद कर्फ्यू  लगाया गया था। दोनों आरोपियों को वारदात के कुछ घंटों बाद राजसमंद के भीम क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया था। गुरुवार रात को दर्जी कन्हैयालाल  की दुकान की रेकी और हत्या की साजिश में शामिल दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया था।