A
Hindi News राजस्थान Rajasthan Assembly Election Results 2023:झुंझनू विधानसभा सीट पर भाजपा के बबलू चौधरी और कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह ओला में कड़ी टक्कर

Rajasthan Assembly Election Results 2023:झुंझनू विधानसभा सीट पर भाजपा के बबलू चौधरी और कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह ओला में कड़ी टक्कर

राजस्थान के झुंझनू विधानसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस में सीधी टक्कर है। रविवार को चुनाव के नतीजे आ जाएंगे। दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत इस विधानसभा सीट पर लगा दी है।

राजस्थान के झुंझनू से भाजपा उम्मीदवार बबलू चौधरी और कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ओला।- India TV Hindi Image Source : FILE राजस्थान के झुंझनू से भाजपा उम्मीदवार बबलू चौधरी और कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ओला।

झुंझनू विधानसभा सीट राजस्थान की महत्वपूर्ण विधानसभा सीटों में से एक है। वर्ष 2018 में यहां कांग्रेस को जीत मिली थी। इस बार भाजपा के उम्मीदवार बबलू चौधरी और कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह ओला में कड़ी टक्कर है। 3 दिसंबर को तय हो जाएगा कि इस सीट पर अबकी बार किसका परचम फहराता है। भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने ही झुंझनू विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 

वर्ष 2018 में कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ओला ने भाजपा के राजेंद्र भामू को 41 हजार से अधिक मतों से शिकस्त दी थी। यह सीट झुंझनू लोकसभा के अंतर्गत है। यहां से 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के नरेंद्र खिंचल सांसद हैं। उन्होंने कांग्रेस के श्रवण कुमार को 3 लाख से अधिक मतों से पराजित किया था।