A
Hindi News राजस्थान Rajasthan Live: राजस्थान के लिए राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडे बनाए गए पर्यवेक्षक

Rajasthan Live: राजस्थान के लिए राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडे बनाए गए पर्यवेक्षक

मध्य प्रदेश, छ्त्तीसगढ़ और राजस्थान में मुख्यमंत्री कौन बनेगा, विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के 6 दिन बाद भी इस सवाल पर सस्पेंस बरकरार है। लेकिन सबसे ज्यादा हलचल राजस्थान में देखने को मिल रही है।

Rajasthan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह कर रहे लगातार मीटिंग

मध्य प्रदेश, छ्त्तीसगढ़ और राजस्थान में मुख्यमंत्री कौन बनेगा, विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के 6 दिन बाद भी इस सवाल पर सस्पेंस बरकरार है। लेकिन सबसे ज्यादा हलचल राजस्थान में देखने को मिल रही है। दिल्ली में इस सिलसिले में बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह से मिलने के लिए वसुंधरा राजे सेमत कई नेता पहुंचे हैं तो वहीं राज्य स्तर पर रिसॉर्ट पॉलिटिक्स भी देखने को मिली। राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए चल रही तमाम सियासी हलचल की हर अहम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें-

Live updates : Rajasthan Live

  • 11:23 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    राजस्थान के लिए राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडे बनाए गए पर्यवेक्षक

    राजस्थान के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पर्यवेक्षकों के नाम का ऐलान कर दिया है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडे को आज ही  राजस्थान भेजा जाएगा। इसके बाद  कल और परसों यानी 9 और 10 दिसंबर को विधायक दल की मीटिंग हो सकती है। इसके बाद 10 दिसंबर को सीएम के नाम पर मुहर लग जाएगी।

     

  • 10:57 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    आज ही जयपुर रवाना होने वाले हैं ऑब्जर्वर

    आज ही तीनों राज्यों के लिए बनाए गए ऑब्जर्वर भोपाल, जयपुर और रायपुर रवाना होने वाले हैं। कल और परसों यानी 9 और 10 दिसंबर को विधायक दल की मीटिंग हो सकती है। इसके बाद 10 दिसंबर को तीनों सीएम के नाम पर मुहर लग जाएगी।

     

  • 9:25 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    दिल्ली में बाबा बालकनाथ ने अमित शाह से की मुलाकात

    राजस्थान में सीएम पद की रेस लगातार तेज होती जा रही है। गुरुवार को दिल्ली में तिजारा से विधायक चुने गए बाबा बालकनाथ ने अमित शाह से मुलाकात की है। वहीं देर रात वसुंधरा राजे भी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से करीब डेढ़ घंटे मुलाकात की। वैसे राजस्थान के सीएम की रेस में वसुंधरा राजे और बाबा बालकनाथ के अलावा भी कई नामों की चर्चा हैं।

  • 8:28 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    राजस्थान के लिए BJP कर सकती है पर्यवेक्षक का ऐलान

    राजस्थान के लिए BJP अपने पर्यवेक्षक के नाम का ऐलान कर सकती है। ये पर्यवेक्षक जयपुर पहुंचकर विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे। माना जा रहा है कि 9 और 10 दिसंबर को विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें नेता के नाम का औपचारिक ऐलान होगा।