A
Hindi News राजस्थान लेडीज टॉयलेट में नजर आए गहलोत के मंत्री, सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी, देखें VIDEO

लेडीज टॉयलेट में नजर आए गहलोत के मंत्री, सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी, देखें VIDEO

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री परसादी लाल मीणा का एक वीडियो गुरुवार को तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा एक महिला शौचालय का उपयोग करते हुए बाहर निकल रहे हैं।

<p>लेडीज टॉयलेट में...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लेडीज टॉयलेट में घुसे मंत्री का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी

जयपुर: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री परसादी लाल मीणा का एक वीडियो गुरुवार को तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा एक महिला शौचालय का उपयोग करते हुए बाहर निकल रहे हैं। इतना ही नहीं, जैसे ही मंत्री परसादी लाल मीणा टॉयलेट का इस्तेमाल करके बाहर आते हैं तो टॉयलेट के अंदर एक महिला भी नजर आती है। महिला शौचालय का उपयोग करते कैबिनेट मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस वायरल वीडियो से उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा की किरकिरी भी हो रही है। इस वीडियो की फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है लेकिन प्रथम दृष्टिया इसे दौसा के लालसोट में एक शादी समारोह का बताया जा रहा है।

बता दें कि मंत्री परसादी लाल मीणा बीते दन दौसा जिले में पहुंचे थे। यहां वह एक लेडीज टॉयलेट में घुस गए। इतना ही नहीं, जैसे ही मंत्री परसादी लाल मीणा टॉयलेट का यूज करके बाहर आते हैं तो टॉयलेट में एक महिला भी नजर आती है। वीडियो में मंत्री के बाहर निकलने पर कुछ लोग उन्हें टोकते हुए सुनाई पड़ते हैं। वहीं इस पूरे वाकये का वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बना लिया और वायरल कर दिया। अब महिला शौचालय का उपयोग कैबिनेट मंत्री द्वारा करने से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) अब कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता नवीन कुमार ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ये हैं कांग्रेस पार्टी के संस्कार। राजस्थान सरकार के उद्योग मंत्री प्रसादी लाल मीणा महिला शौचालय का अच्छे से सदुपयोग कर रहे हैं। वाह री अशोक गहलोत सरकार।'