A
Hindi News राजस्थान Rajasthan News: राजस्थान में व्यक्ति की उसके ही रिश्तेदारों ने की पिटाई, विधवा महिला से था प्रेम प्रसंग का शक

Rajasthan News: राजस्थान में व्यक्ति की उसके ही रिश्तेदारों ने की पिटाई, विधवा महिला से था प्रेम प्रसंग का शक

Rajasthan News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में 30 वर्षीय व्यक्ति की उसके ही रिश्तेदारों ने कथित रूप से जमकर पिटाई लगाई। रिश्तेदारों को शक था कि उसका परिवार की ही एक विधवा से प्रेम प्रसंग है।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना राजस्थान के झालावाड़ जिले की है
  • पुलिस ने बताया कि मामले ने उन्होंने छह लोगों को गिरफ्तार किया है
  • रिश्तेदार के घर पर बुलाकर की थी व्यक्ति की पिटाई

Rajasthan News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में 30 वर्षीय व्यक्ति की उसके ही रिश्तेदारों ने कथित रूप से जमकर पिटाई लगाई। रिश्तेदारों को शक था कि उसका परिवार की ही एक विधवा से प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना झालावाड़ जिले के डांगीपुरा थाने के कोलुखेड़ी गांव में शनिवार देर रात घटित हुई। पुलिस ने बताया कि उन्होंने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और पहले उनके खिलाफ लोक शांति भंग करने के लिए मामला दर्ज किया था। लेकिन बाद में व्यक्ति को पीटने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता(IPC) की धाराओं के तहत धाराएं जोड़ी गईं। 

एक ही इलाके में रहते हैं पीड़ित और आरोपी

थाना प्रभारी गुमान सिंह ने बताया कि पीड़ित गोपाल लोढ़ा और आरोपी एक ही इलाके में रहते हैं। सिंह ने बताया कि शनिवार को उन्होंने लोढ़ा को फोन कर उसके एक रिश्तेदार के घर पर बुलाया। इसके बाद वहीं उसपर हमला किया गया और जमकर पीटा गया । थाना प्रभारी सिंह के मुताबिक, उन्होंने परिवार की एक विधवा से उसे कई बार बातचीत करते हुए देखा था। जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि लोढ़ा का महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल

गुमान सिंह ने बताया कि वे लोग उसे सबक सिखाना चाहते थे। बता दें कि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने लोढ़ा को मूत्र पीने के लिए मजबूर किया। बहरहाल, पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद इस आरोप का खंडन किया है। पुलिस के मुताबिक उन लोगों ने उसे पानी पीने के लिए दिया था।