A
Hindi News राजस्थान Rajasthan News: तांत्रिक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Rajasthan News: तांत्रिक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Rajasthan News: पुलिस ने बताया कि ‘‘ पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 40 वर्षीय आरोपी चंपालाल ने दावा किया था कि तंत्र विद्या के जरिए वह उसे नौकरी दिलवा देगा, शुरूआत में उसने मना किया, लेकिन बाद में वह उसके झांसे में आ गई।’’

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • तंत्र विद्या के जरिए नौकरी दिलाने का दिया था झांसा
  • एंटी करप्शन ब्यूरो की एक टीम ने SI को किया गिरफ्तार
  • 1.50 लाख रुपये की मांगी थी रिश्वत

Rajasthan News: बाड़मेर जिले के गुढ़ा मनाली थाना क्षेत्र में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक तांत्रिक द्वारा 27 वर्षीय विवाहिता के साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में आरोपी पर पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसके आधार पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

मामला दर्ज होने पर आरोपी हुआ फरार

पुलिस ने बताया कि ‘‘ पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 40 वर्षीय आरोपी चंपालाल ने दावा किया था कि तंत्र विद्या के जरिए वह उसे नौकरी दिलवा देगा, शुरूआत में उसने मना किया, लेकिन बाद में वह उसके झांसे में आ गई।’’ उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी पीड़ित विवाहिता को एक सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और विवाहिता के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि गुडा मनाली थाने में FIR दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी फरार है।

पुलिस उपनिरीक्षक एक लाख रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

राजस्थान से ही एक और मामला सामने आया है। जहां एंटी करप्शन ब्यूरो की एक टीम ने सीकर के नीमकाथाना कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक को परिवादी से कथित तौर पर एक लाख रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने गुरुवार को बताया कि आरोपी उपनिरीक्षक सुभाषचंद ने परिवादी से उसके विरुद्ध दर्ज प्रकरण में आरोपी नहीं बनाने की एवज में 1.50 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को टीम ने आरोपी पुलिस उपनिरीक्षक सुभाषचंद को परिवादी से एक लाख रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी के आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।