A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

राजस्थान: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राजस्थान के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को गोली मार कर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने गोगामेढ़ी पर गोलियां चलाईं।

जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को मारी गई गोली- India TV Hindi जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को मारी गई गोली

राजस्थान: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को मंगलवार को जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुखदेव सिंह को श्यामनगर इलाके में गोली मारी गई। दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने मंगलवार गोगामेढ़ी पर गोलियां चलाईं। फिर भाग निकले। गोगामेढ़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

सुखवीर सिंह गोगामेढ़ी पर फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के अलावा आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने सुखवीर सिंह गोगामेढ़ी के घर के पास ही फायरिंग की। जयपुर स्थित सुखवीर सिंह के घर के पास चार अज्ञात बदमाश आए थे।

सीसीटीवी पड़ताल में जुटी पुलिस

बदमाशों ने गनमैन नरेंद्र को भी मारी गोली। घटना की जानकारी मिलते ही श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सीसीटीवी पड़ताल में जुटी है। श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की घटना है। लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी। मामले को लेकर जयपुर पुलिस को ज्ञापन दिया था।

 राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बनाया

सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को गोलियां कहा लगी है और किन लोगों ने चलाई है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी लंबे समय तक राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े रहे। उन्होंने करणी सेना संगठन में काफी समय पहले हुए विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था। गोगामेढ़ी उसके अध्यक्ष थे। वे फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन से चर्चा में आए थे। इन मुद्दे को लेकर उनके कई वीडियो भी वायरल हुए थे।